मोटोरोला 1 अक्टूबर को भारत में शानदार कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च करेगी, जानिए इसकी कीमत कितनी होगी

DA Image

Motorola जल्द ही भारत में एक नया फोन लॉन्च कर रही है। मोटोरोला इंडिया के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर प्रो मॉडल के कैमरा मॉड्यूल की एक तस्वीर साझा की गई है। टीज़र से पता चलता है कि हैंडसेट मोटोरोला एज 20 प्रो हो सकता है जो जुलाई में वापस शुरू हुआ था। मोटोरोला ने मोटोरोला एज 20 और एज 20 फ्यूजन को अगस्त में भारत में लॉन्च किया था। जबकि कंपनी ने भारत में मोटोरोला एज 20 प्रो लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया है, फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन 1 अक्टूबर को स्क्रीन पर आएगा। चूंकि फोन को भारत के बाहर लॉन्च किया गया है, हम पहले से ही इसके विनिर्देशों के बारे में जानते हैं।

यह भी पढ़ें:- क्या आपके आधार मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी में है गड़बड़ी, ऐसे करें झटपट चेक, मुसीबत से बच जाएंगे आप

मोटोरोला एज 20 प्रो के स्पेसिफिकेशंस
Motorola Edge 20 Pro में पंच-होल कैमरा के साथ 6.67-इंच FHD+ OLED डिस्प्ले, 144Hz रिफ्रेश रेट, HDR10+, 10-बिट कलर और DCI-P3 कलर स्पेस है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 SoC द्वारा संचालित है जो एड्रेनो 650 GPU, 12GB रैम और 256GB UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज के साथ है। यह एंड्रॉइड 11 ओएस पर चलता है और 30W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी के साथ आता है।

यह भी पढ़ें:- जल्दी चेक करें कि आपके आधार से कितने मोबाइल नंबर चल रहे हैं, नहीं तो फंस जाएंगे बड़ी मुसीबत

ऑप्टिक्स के संदर्भ में, मोटोरोला एज 20 प्रो में पीछे की तरफ 108MP का प्राइमरी सेंसर, 16MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 5x ऑप्टिकल जूम वाला 8MP का पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा और 50X डिजिटल जूम के साथ ट्रिपल कैमरा है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 16MP (चीन) / 32MP (ग्लोबल) स्नैपर और सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। कनेक्टिविटी फीचर में चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए 5जी, 4जी एलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई, एमआईएमओ, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here