मैच के दौरान एमएस धोनी की नाराजगी पर अंपायर ने इस तरह बदला अपना फैसला

मैच के दौरान एमएस धोनी की नाराजगी पर अंपायर ने इस तरह बदला अपना फैसला


सभी जानते हैं कि एमएस धोनी एक शांत कप्तान हैं। लेकिन आज के मैच में धोनी को अच्छी आत्माओं में देखा गया। यह भी देखा गया कि धोनी को नाराज देखकर अंपायरों ने अपना फैसला बदल दिया। वास्तव में क्या हुआ, देखो …

1602644618 5f866a8a7c5aa

हैदराबाद को मैच जीतने के लिए 12 गेंदों पर 27 रनों की जरूरत थी। उस समय, यह 19 वें ओवर में देखा गया था। 19 वें ओवर में तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर चेन्नई की ओर से गेंदबाजी कर रहे थे।

ओवर की दूसरी गेंद को रेफरी पॉल राइफल ने वाइड करार दिया। इसके बाद शार्दुल ने तीसरी गेंद स्टंप पर फेंकी। उस समय अंपायर एक बार फिर वाइड गेंद देने वाला था। लेकिन उस बिंदु पर, यह रोक लग रहा था।

इस गेंद के बाद उन्होंने देखा कि शार्दुल ने गेंद को वाइड देते ही दुखी हो गए। इसी समय, धोनी भी विकेटों के पीछे दौड़ते हुए आए और इस बार धोनी का पारा थोड़ा बढ़ा। धोनी ने दोनों हाथों से इशारा किया और पूछा कि यह वाइड गेंद कैसे निकल सकती है।

उस समय गेंद को चौड़ा करने के लिए भाग रहा था। उसने अपना मन बदल लिया। धोनी जैसे अनुभवी खिलाड़ी को देखकर पंच पॉल राइफल ने अपना विचार बदल दिया और गेंद सीधे चली गई।

यह देखा गया कि महेंद्र सिंह धोनी को एक के बाद एक जीत मिल रही थी। लेकिन इस आईपीएल में रुसल्या को धोनी पर जीत हासिल करते हुए देखा गया था। लेकिन आज के मैच में आखिरकार धोनी को जीत मिली। टूर्नामेंट में चेन्नई की यह तीसरी जीत थी।

आज के मैच में चेन्नई ने हैदराबाद को 168 रनों से जीत के लिए चुनौती दी थी। हैदराबाद के केन विलियमसन ने पीछा करते हुए अर्धशतक जड़ा। लेकिन केन के आउट होने के बाद चेन्नई की जीत आसान थी।

इसलिए चेन्नई इस मैच में हैदराबाद को हराने में सफल रही। आज के मैच में चेन्नई ने जीत हासिल की और दो अंक बनाए। इन दो अंकों के साथ चेन्नई तालिका में छठे स्थान पर है। चेन्नई के अब छह अंक हैं।