मीरा राजपूत ने जब शादी के लिए रखी थी ये शर्त, शाहिद की थी बुरी हालत

जब Mira Rajput ने रख दी थी शादी के लिए ये शर्त, Shahid का हुआ था बुरा हाल

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत इंडस्ट्री के उन चंद जोड़ों में से एक हैं जिनकी शादीशुदा जिंदगी काफी सफल मानी जाती है। भले ही दोनों एक ही इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखते हैं, लेकिन यह जोड़ी अपने बंधन और सफल रिश्ते के लिए जानी जाती है।

शाहिद इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार हैं। उनकी जबरदस्त एक्टिंग और चॉकलेटी लुक की वजह से उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इन सबके बावजूद उन्होंने एक आम लड़की से शादी करने का फैसला किया, जिसका इंडस्ट्री से कोई नाता नहीं था। आपको बता दें कि शादी से पहले शाहिद का नाम करीना कपूर खान समेत इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था। दोनों का यह रिश्ता शादी तक नहीं पहुंचा, फिर उनकी जिंदगी में मीरा राजपूत आ गईं। शाहिद और मीरा राजपूत ने 2015 में शादी की थी।

यह भी पढ़ें: मोनालिसा ने नाइट ड्रेस में लगाईं तस्वीरें, फैन्स ने किए ऐसे कमेंट्स

हालांकि शाहिद के लिए मीरा से शादी करना आसान नहीं था। एक चैनल को दिए इंटरव्यू में शाहिद ने बताया कि मीरा से शादी करना इतना आसान और आसान नहीं था। इसके लिए मुझे ढेर सारे पापड़ बेलने पड़े।

उन्होंने बताया कि मेरे और मीरा के बीच बहुत बड़ा गैप है और इसे लेकर हम दोनों चिंतित थे। वह कहता है कि जब मैं मीरा से पहली बार मिला था तो उसे देखकर हैरान रह गया था क्योंकि वह बहुत छोटी थी। मीरा को शादी के लिए मनाने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी थी। उन्होंने बताया कि मीरा की बहन ने भी इसमें मेरा साथ दिया और अंत में मीरा ने कुछ शर्तों के साथ हां कर दी.

जी हाँ, आपको बता दें कि मीरा ने शाहिद से शादी करने के लिए उनके सामने कुछ शर्त रखी थी. दरअसल शाहिद उन दिनों उड़ता पंजाब की शूटिंग कर रहे थे। जिसके लिए वह अपने लुक और स्टाइल पर काम कर रहे थे। वह पूरी तरह से टॉमी के किरदार पर खरे उतरे। उनका ये लुक देख मीरा के साथ-साथ उनके पापा भी डर गए।

यह भी पढ़ें: इस अभिनेता को मिली जान से मारने की धमकी, जबरदस्त सुरक्षा में रहने को मजबूर

इस दौरान मीरा ने उनके सामने एक शर्त रखी कि उन्हें बालों को पहले की तरह रखना होगा और बालों में कोई कलर नहीं करना होगा. शाहिद ने खुलासा किया कि उन्होंने और मीरा ने कभी एक-दूसरे को डेट नहीं किया। वह उससे केवल 3-4 बार ही मिले थे और दोनों ने शादी करने का फैसला किया था।

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here