महेश मांजरेकर ने कहा, ‘मुझे लगता है कि सलमान खान अकेले हैं, उनके पास भी कोई ऐसा होना चाहिए जो सुख-दुख बांट सके

महेश मांजरेकर ने कहा, 'मुझे लगता है कि सलमान खान अकेले हैं, उनके पास भी कोई ऐसा होना चाहिए जो सुख-दुख बांट सके

हॉलीवुड सेलेब्स जिनसे आती है जबरदस्त बदबू, सत्ता में आए को-स्टार्स

सलमान खान के दोस्त और फिल्म निर्माता महेश मांजरेकर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेता के बारे में काफी खुलकर बात की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में अपने इस इंटरव्यू में महेश मांजरेकर ने कहा है कि उन्हें लगता है कि सलमान खान अकेले हैं. महेश ने इस इंटरव्यू में क्या कहा है इसके बारे में आपको विस्तार से बता दूं, पहले जान लें कि सलमान खान ने महेश के निर्देशन वाली एक्शन फिल्म ‘एंटीम: द फाइनल ट्रुथ’ में एक सिख पुलिस वाले की भूमिका निभाई है, जबकि सलमान के बहनोई आयुष शर्मा इस फिल्म में एक गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे।

अकेले हैं सलमान खान

महेश मांजरेकर ने कहा है कि उन्हें लगता है कि सलमान खान बहुत अकेले हैं और उनकी जिंदगी में कोई ऐसा रहा होगा जिसके साथ सलमान अपना सुख-दुख बांट सकें। दरअसल महेश सलमान की शादी की बात कर रहे थे। आपको बता दें कि सलमान खान का कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा है लेकिन उन्होंने आज तक किसी से शादी नहीं की है। महेश मांजरेकर भी इस इंटरव्यू में सलमान के बारे में कह रहे थे कि एक्टर के पास कोई ऐसा होना चाहिए जिसके साथ वह वापस आ सकें।

यह सभी देखें-

महेशसलमान825.jpg

सफलता के पीछे है एक मध्यम वर्ग का आदमी

उन्होंने आगे कहा, ‘उनके लिए कोई शॉक नहीं है। आपने देखा होगा कि जहां सलमान रहते हैं वह एक बेडरूम का फ्लैट है। जब भी मैं उनके घर जाता हूं तो आधे से ज्यादा बार वह मुझे ड्राइंग रूम में सोफे पर लेटे हुए देखते हैं। मुझे लगता है कि इस आदमी को इतनी सफलता मिली है। वह एक सफल व्यक्ति हैं, लेकिन उनके पीछे का व्यक्ति सामान्य मध्यम वर्ग का व्यक्ति नहीं है।”

यह भी देखें- एक्स्ट्रा केयर की वजह से आराध्या ट्रोल हुईं ऐश्वर्या राय, लोगों ने कहा- बेटी के लिए आर्मी बुलाओ-7155280/

महेश मांजरेकर ने इस इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि उन्होंने खुद सलमान खान से अपनी शादी को लेकर कई बार कहा था कि, ‘सलमान तुम शादी मत करो, उसका मुद्दा बस को’ है। महेश कहते हैं कि मैं वास्तव में सलमान खान के बेटे को देखना चाहता हूं लेकिन हर बार वह मेरी बात टाल देता है।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here