मलाइका अरोड़ा ने खोला अपने बेडरूम का राज

pjimage-10-1555310163.jpg

मलाइका अरोड़ा का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने बेडरूम के बारे में खुलासा कर रही हैं। इस दौरान मलाइका ने कई ऐसे खुलासे किए जिन पर यकीन करना मुश्किल होगा। इस शो में जब मलाइका अरोड़ा से पूछा गया कि उन्हें लड़के कैसे पसंद हैं तो उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें दाढ़ी वाले लड़के पसंद हैं. मेरे हिसाब से जिन लड़कों की दाढ़ी होती है उनमें सेंस ऑफ ह्यूमर काफी अच्छा होता है।

वहीं मलाइका से जब उनके बेडरूम के बारे में पूछा गया कि उन्हें सेक्स में कौन सी पोजीशन पसंद है तो मलाइका ने जवाब दिया कि मुझे ऊपर से लेटना पसंद है।

74090855.jpg

वहीं अगर मलाइका और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप की बात करें तो ये दोनों सोशल मीडिया पर अपने अफेयर को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. इतना ही नहीं कई बार इस कपल का खूब मजाक भी उड़ाया जाता है, जिसकी परवाह किए बगैर मलाइका और अर्जुन पब्लिकली घूमते और अपने प्यार का इजहार करते नजर आते हैं. जैसा कि आप जानते ही हैं कि मलाइका इतनी कूल और बेफिक्र एक्ट्रेस हैं ऐसे सभी ट्रोल्स को इग्नोर करना वो बखूबी जानती हैं.

यह भी देखें- सेलेब्स के राज जानने के लिए नशे में होने का नाटक करती थीं अनुष्का शर्मा

74090855.jpg

फिल्मी दुनिया से दूर होने के बावजूद मलाइका अरोड़ा की इंस्टाग्राम पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है और इंस्टाग्राम पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं और वह अपने योगा और फिटनेस वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

यह भी देखें- ऐश्वर्या की वजह से जब सलमान और शाहरुख की हुई थी लड़ाई, गुस्से में किंग खान ने किया ऐसा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, यह पहली बार नहीं है जब किसी एक्ट्रेस ने बेडरूम सीक्रेट्स पर अपने विचार साझा किए हैं, जी हां, मलाइका अरोड़ा से पहले करीना कपूर खान ने अपने बेडरूम सीक्रेट्स शेयर किए हैं. करीना ने हाल ही में एक डिस्कवरी शो की शूटिंग पूरी की, जहां उन्होंने अपने बेडरूम का सीक्रेट शेयर किया। इसमें करीना ने बताया था कि उन्हें बेड पर शराब की बोतल, पजामा और सैफ चाहिए।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here