भीख मांगने वाली लड़की धाराप्रवाह अंग्रेजी बोलती है, अनुपम खेर ने स्कूल जाने की व्यवस्था की

भीख मांगने वाली लड़की धाराप्रवाह अंग्रेजी बोलती है, अनुपम खेर ने स्कूल जाने की व्यवस्था की

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर सालों से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं और अपने काम से लोगों को प्रभावित करते रहे हैं. उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है. ऐसे में लोगों के बीच उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. वह एक्टिव होने के साथ-साथ सोशल मीडिया के जरिए भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

दरअसल, अनुपम खेर इन दिनों पड़ोसी देश नेपाल में हैं। यहां वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘उचाई’ की शूटिंग कर रहे हैं। नेपाल में अनुपम खेर की मुलाकात एक राजस्थानी लड़की से हुई जो धाराप्रवाह अंग्रेजी बोल रही थी। इस वीडियो को अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

युवती अनुपम खेर से पैसे की मांग कर रही थी। लेकिन साथ ही लड़की धाराप्रवाह अंग्रेजी बोलती थी, जिससे अनुपम खेर भी काफी प्रभावित हुए थे। लड़की की अंग्रेजी सुनकर अनुपम खेर ने पूछा कि वह यहां भीख क्यों मांग रही है और इतनी धाराप्रवाह अंग्रेजी कैसे बोल लेती है। इस पर लड़की ने कहा कि ‘मेरा नाम आरती है और मैं आपसे मिलकर बहुत उत्साहित हूं, मैं राजस्थान, भारत से हूं। मैंने भीख मांगते हुए अंग्रेजी बोलना शुरू किया, मैंने धीरे-धीरे सीखा और मैं बोलता रहा।

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मैंने काठमांडू के एक मंदिर के बाहर #आरती देखी! वह मूल रूप से राजस्थान, भारत की रहने वाली हैं। उसने मुझसे कुछ पैसे और मेरे साथ एक तस्वीर मांगी और फिर वह मुझसे गाली-गलौज वाली अंग्रेजी में बात करने लगा। मैं शिक्षा के प्रति उसके जुनून पर चकित था! पेश है हमारी बातचीत! @anupamkherfoundation सुनिश्चित करेगी कि वह पढ़ाई करे। जय हो!’ उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here