भारत में लॉन्च हुई पहली वॉयस कंट्रोल्ड स्मार्टवॉच, बिक्री कल से शुरू; कीमत देखें

DA Image

अगर आप कम बजट वाली स्मार्टवॉच की तलाश में हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल, फायर-बोल्ट ने भारतीय बाजार में एक लेटेस्ट स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जिसमें कॉलिंग सपोर्ट मिलता है। इतना ही नहीं कंपनी का दावा है कि यह पहली वॉच है जो वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आती है यानी आप बोलकर इसे कंट्रोल कर पाएंगे। दरअसल, कंपनी ने इसे भारत में लेटेस्ट स्मार्टवॉच के तौर पर लॉन्च किया है। फायर-बोल्ट एआई लॉन्च किया गया है। वॉच में वॉयस असिस्टेंट, ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर, हार्ट रेट ट्रैकर, SpO2 मॉनिटर जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं इस खास घड़ी की कीमत-फीचर्स और स्पेक्स पर…

घड़ी में क्या है खास
वॉच में सबसे खास फीचर एआई वॉयस असिस्टेंट फीचर है। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के अनुसार, फायर-बोल्ट एआई Google/सिरी वॉयस असिस्टेंट की पेशकश करने वाली पहली स्मार्टवॉच है। इस सुविधा के साथ, कोई भी मौसम पर नवीनतम अपडेट प्राप्त कर सकता है, संगीत को नियंत्रित कर सकता है और केवल बोलकर बहुत कुछ कर सकता है। वियरेबल का एक और हाइलाइट ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर है। इसके इन-बिल्ट स्पीकर और माइक सेटअप के लिए धन्यवाद, आप घड़ी के माध्यम से कॉल कर सकते हैं और कॉल का जवाब दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें- iQOO Z5 5G का नया साइबर ग्रिड कलर वेरिएंट हुआ लॉन्च, यहां मिल रहा है ₹1500 का डिस्काउंट

म्यूजिक-कैमरा भी कंट्रोल कर सकते हैं
इसके अलावा, घड़ी 240×280-पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ 1.7-इंच टच स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आती है। इसके साइड में क्राउन बटन भी है। घड़ी हृदय गति, रक्त-ऑक्सीजन संतृप्ति (SpO2), तनाव, नींद, बीपी और मासिक धर्म को ट्रैक करने में सक्षम है। इसके अलावा वॉच में स्मार्टवॉच अलार्म, टाइमर, सेडेंटरी रिमाइंडर, वेदर अपडेट, ब्राइटनेस कंट्रोल और मल्टीपल वॉच फेस का सपोर्ट मिलता है। आप घड़ी से संगीत और कैमरे को भी नियंत्रित कर सकते हैं। एक बार चार्ज करने पर, फायर-बोल्ट एआई को 10 दिनों तक चलने के लिए रेट किया गया है। अन्य विशेषताओं में फोन नोटिफिकेशन, IP67 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट रेटिंग और 10 स्पोर्ट्स मोड ट्रैकिंग शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy A32 का नया वेरिएंट हुआ लॉन्च, मिलेगा 12GB तक रैम; बजट में कीमत

यह है फायर-बोल्ट AI की कीमत
फायर-बोल्ट एआई स्मार्टवॉच चार कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू, ग्रे और पिंक में उपलब्ध होगी। वियरेबल की कीमत 4,499 रुपये है और यह फ्लिपकार्ट पर 16 नवंबर दोपहर 12 बजे से उपलब्ध होगा।

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here