भारत आ रहा है OnePlus Nord 2 Pac-Man Limited Edition, मिलेगा यह दमदार प्रोसेसर

DA Image

वनप्लस नॉर्ड 2 पीएसी-मैन लिमिटेड संस्करण के जल्द ही भारतीय स्टोर में आने की उम्मीद है। आधिकारिक लॉन्च से पहले, वनप्लस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से एक नए स्मार्टफोन के आगमन को छेड़ा है। हालांकि कंपनी ने स्पष्ट रूप से यह निर्दिष्ट नहीं किया कि यह कौन सा फोन होगा, कंपनी ने नए वनप्लस नॉर्ड 2 के पीएसी-मैन-थीम वाले संस्करण के आगमन पर इशारा करते हुए पीएसी-मैन गेम की एक तस्वीर साझा की है। जैसा कि नाम से पता चलता है, आने वाले हैंडसेट के वनप्लस नोर्ड 2 का नया वेरिएंट होने की उम्मीद है। फोन पहले भी लीक हो चुका है और इसके स्नैपड्रैगन चिपसेट के साथ आने की उम्मीद है। वनप्लस नॉर्ड के उत्तराधिकारी वनप्लस नॉर्ड 2 को इस साल जुलाई में भारत में पेश किया गया था।

कंपनी ने ट्विटर पर इस अंदाज में दी जानकारी
चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने वनप्लस इंडिया के ट्विटर और इंस्टाग्राम हैंडल पर पीएसी-मैन गेम की एक तस्वीर साझा की, जिस पर लिखा था, ‘कमिंग सून’। माना जा रहा है कि यह फोन OnePlus Nord 2 Pac-Man Edition है जो हाल ही में लीक हुआ था। इस बीच टिप्सटर पारस गुगलानी ने ट्विटर के जरिए अपकमिंग हैंडसेट के चिपसेट की हिंट दी है। उनके मुताबिक, OnePlus Nord 2 Pac-Man Limited Edition में OnePlus Nord 2 में मौजूद MediaTek डाइमेंशन 1200 चिपसेट की जगह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट मिलेगा। हालांकि, कंपनी ने अपकमिंग एडिशन के किसी स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स का खुलासा नहीं किया है।

यह भी पढ़ें- बिना इंटरनेट के भेज सकते हैं ईमेल, नहीं जानते होंगे जीमेल के ये 7 दिलचस्प फीचर्स

वनप्लस नॉर्ड 2 5जी की विशेषताएं

आपको बता दें, OnePlus Nord 2 5G को इस साल जुलाई में मीडियाटेक चिपसेट से लैस कंपनी के पहले फोन के तौर पर लॉन्च किया गया था। हैंडसेट में 6.43 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) फ्लूइड एमोलेड डिस्प्ले 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ है। स्मार्टफोन के स्पेक्स में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 1200-एआई चिपसेट, 50-मेगापिक्सल सोनी IMX766 प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 4500mAh की डुअल-सेल बैटरी शामिल है जो वॉर चार्ज 65 को सपोर्ट करती है। हैंडसेट की कीमत 27,999 रुपये है। भारत में बेस 6GB+128GB स्टोरेज वैरिएंट।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here