भारती सिंह ने अपने नए लुक से लोगों के होश उड़ा दिए हैं, अब वह अपना वजन कम कर ऐसी दिखने लगी हैं।

भारती सिंह ने अपने नए लुक से लोगों के होश उड़ा दिए हैं, अब वह अपना वजन कम कर ऐसी दिखने लगी हैं।

नई दिल्ली। कॉमेडी क्वीन कही जाने वाली भारती सिंह आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। वह अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाने की कोशिश करती हैं। उन्होंने अपने दम पर बड़ी ऊंचाइयां हासिल की हैं। वह टीवी का जाना-माना नाम हैं। भारती कॉमेडी के लिए खुद का भी मजाक उड़ाती हैं। वह अक्सर अपने बढ़े हुए वजन को लेकर मजाक बनाती रहती हैं। लेकिन अब भारती ने अपना वजन इतना कम कर लिया है कि उन्हें एक बार में पहचानना भी मुश्किल है.

भारती सिंह पिछले कुछ समय से अपने वेट लॉस जर्नी को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिनों पहले उनकी तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें भारती का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हर कोई हैरान रह गया था. दावा किया जा रहा था कि उनका पंद्रह किलो वजन कम हो गया था। लेकिन अब जब भारती ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं तो हर कोई उनके इस ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ कर रहा है.

यह भी पढ़ें: फोन स्क्रीन पर आलिया ने लगाई रणबीर की फोटो, शादी पर दिया ये रिएक्शन

दरअसल, भारती सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में वह अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ नजर आ रही हैं। दोनों ने बीन कलर का आउटफिट पहना हुआ है। भारती जहां रेड कलर की ड्रेस में और हर्ष सूट में नजर आ रहे हैं. दोनों कैमरे के सामने रोमांटिक अंदाज में पोज दे रहे हैं। पहली तस्वीर में दोनों कैमरे की तरफ देख रहे हैं और दूसरी तस्वीर में भारती और हर्ष एक दूसरे की आंखों में खोए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जब दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह एक-दूसरे को देख बेकाबू हुए तो पब्लिकली किस करने लगे

लेकिन भारती ने सबका ध्यान खींचा। तस्वीरों में वह पहले से कहीं ज्यादा स्लिम नजर आ रही हैं। भारती सिंह का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर फैंस दंग हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए भारती ने कैप्शन में लिखा, ‘एक साथ मजबूत।’ उनकी इन तस्वीरों पर अब तक चार लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. साथ ही फैन्स कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोगों ने भारती से पूछा है कि उन्होंने खुद को इतना फिट कैसे बनाया?

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here