भारतीय नागरिकता पाने के लिए रशियन युवती का प्रेमजाल, स्‍पा मालिक के साथ हुई फरार

भारतीय नागरिकता पाने के लिए रशियन युवती का प्रेमजाल, स्‍पा मालिक के साथ हुई फरार

भारतीय नागरिकता हासिल करने के लिए रशियन युवती ने फैलाया प्रेमजाल

अहमदाबाद, भारत की नागरिकता हासिल करने के लिए एक रशियन युवती ने वडोदरा के एक परिवार में जहर घोल दिया। मसाज पार्लर चलाने वाले परेश पटेल के साथ पहले उसने प्रेम संबंध बनाए तथा उससे गर्भवती होने के बाद अब उस पर पत्‍नी से तलाक का दबाव बना रही है। पत्‍नी ने प्रताड़ना व मारपीट की शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद से परेश अपनी रशियन महिला मित्र के साथ फरार है।

स्‍पा मालिक परेश की पत्‍नी जिज्ञा का आरोप 

वडोदरा जे पी रोड पुलिस थाने में जिज्ञाबेन की ओर से दर्ज शिकायत में बताया है कि उसका पति शहर में कई स्‍पा व मसाज पार्लर चलाता है। परेश का एशियन युवती हन्‍ना चूको के साथ प्रेम संबंध चल रहा था, वर्ष 2015 में हन्‍ना ने एक पुत्र को जन्‍म दिया जिसके पिता के नाम के रूप में परेश का उल्‍लेख किया गया था। इस बात को लेकर जब परेश व जिज्ञा के बीच विवाद हुआ तो परेश ने बताया कि हुन्‍ना भारत का स्‍थायी वीजा लेना चाहती है इसलिए उसके नाम का उल्‍लेख करा दिया लेकिन जब बाद में बच्‍चे का डीएनए टेस्‍ट कराया गया तो इस बात की पुष्टि हो गई कि उसका पिता परेश पटेल ही है। रशियन युवती ने भारत की नागरिकता हासिल करने के लिए उसके पति को प्रेमजाल में फंसाया है, जिज्ञा का यह भी आरोप है।

 रशियन महिला मित्र के साथ फरार 

गत दिनों परेश व रशियन युवती ने पत्‍नी से विवाद होने के बाद उसकी पिटाई की जिसके चलते उसे सिर में 20 टांके भी आये थे। जिज्ञा ने अपनी शिकायत में बताया कि परेश अपनी प्रेमिका के साथ अकोटा क्‍लासिक अपार्टमेंट में रहता है तथा वडोदरा के गौत्री रोड व अन्‍य इलाकों में उसके कई स्‍पा व मसाज पार्लर हैं। इंदौर का राजन बावा नामक युवक का भी इस केस में नाम आ रहा है, परेश को राजन बावा ही इंदौर से रशियन, थाई व अन्‍य देशों की लड़कियां स्‍पा व मसाज पार्लर में भेजता है। पुलिस जब जांच के लिए परेश के फ्लैट पर पहुंची उससे पहले ही परेश अपनी रशियन महिला मित्र के साथ फरार हो गया। पुलिस रशियन युवती के भारत आने व इतने साल से रहने के मामले की भी जांच कर रही है।