भदोही में नाबालिग की सिर कुचलकर हत्या, परिजनों ने रेप की जताई आशंका

rape in bhadhoi

उत्तर प्रदेश में इन दिनों महिलाओं के खिलाफ अपराधों का इजाफा हो गया है. हाथरस कांड के बाद बलरामपुर, आजमगढ़ एवं बुलंदशहर में घटनाएं सामने आईं. अब भदोही जनपद में भी 14 वर्षीय एक लड़की की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है.

भदोही में नाबालिग की हत्या (Photo Credit: @bhadohipolice)

नई दिल्‍ली:

उत्तर प्रदेश में इन दिनों महिलाओं के खिलाफ अपराधों का इजाफा हो गया है. हाथरस कांड के बाद बलरामपुर, आजमगढ़ एवं बुलंदशहर में घटनाएं सामने आईं. अब भदोही जनपद में भी 14 वर्षीय एक लड़की की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है. आरोपियों ने युवती का सिर कुचल डाला है. खेत में नाबालिग का शव मिला है. इस मामले में लड़की के घरवालों ने रेप के बाद बेटी की हत्या की आशंका जाहिर की है. वहीं, स्थानीय पुलिस रेप समेत अन्य बिंदुओं पर मामले जांच कर रही है.

भदोही जिले में बृहस्पतिवार को एक दलित किशोरी का शव एक खेत में मिला. किशोरी के चेहरे और उसके अन्य अंगों पर चाकू से हमला करने के निशान मिले हैं. यह जानकारी पुलिस ने दी. पुलिस के मुताबिक घटना जिले के गोपीगंज थाना इलाके के तिवारी पुर गांव में दोपहर बाद हुई.

bhadohi police

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि 14 साल की एक दलित किशोरी दोपहर में शौच को गई थी. उन्होंने बताया कि काफी देर तक नहीं लौटने पर उसका भाई उसे खोजता हुआ पहुंचा तो उसका शव एक खेत में मिला. उन्होंने बताया की शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा. फिलहाल मौके पर जिले के आला अधिकारी के साथ भारी पुलिस बल तैनात है. पुलिस अधीक्षक के मुताबिक अपराधियों की खोजबीन की जा रही है.

संबंधित लेख



First Published : 01 Oct 2020, 07:34:38 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link