बोले राहुल गांधी ‘अगर हम सत्ता में होते तो 15 मिनट से भी कम समय में चीन को बाहर निकाल देते’

e32e112b7035a70de97d1ae78775f1e5?source=nlp&quality=uhq&format=webp&resize=720

रुक्षेत्र कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारत-चीन सीमा पर तनाव को लेकर केंद्र पर जमकर निशाना साधा है। प्रधानमंत्री खुद को देशभक्त कहते हैं और पूरे देश में चीनी सैनिकों द्वारा हमला किया गया है।

तो यह किस तरह का देशभक्त है? यह सवाल पूछते हुए, राहुल गांधी ने केंद्र में मोदी सरकार पर हमला किया। अगर हमारी सरकार होती, तो चीनियों को उठाकर फेंक दिया जाता 15 मिनट भी नहीं लगते।

जब हमारी सरकार सत्ता में थी तब चीन ने हमारे देश में पैर रखने की भी हिम्मत नहीं की थी। आज दुनिया में केवल एक ही देश है जहाँ दूसरे देश के सैनिकों ने घुसपैठ की है और कायर प्रधानमंत्री ने कहा कि हरियाणा के कुरुक्षेत्र में राहुल गांधी ने कहा कि किसी ने भी अपने देश की भूमि पर एक इंच भी कब्जा नहीं किया है।

चीन में भारत की सीमा में घुसपैठ करने की हिम्मत कहाँ से आई? ऐसा इसलिए है क्योंकि चीन बाहर से देख रहा है। चीन जानता है कि नरेंद्र मोदी ने देश को कमजोर कर दिया है।

कोरोना के समय भारत के प्रधान मंत्री विफल रहे। राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि देश के किसान और मजदूर कमजोर हो गए हैं। ‘खेतो बचाओ यात्रा’ के दौरान, राहुल ने कुरुक्षेत्र में गीतास्थल पर प्रार्थना की।