बॉलीवुड में कमबैक करना चाहती हैं मीनाक्षी शेषाद्रि, क्या फिर दिखा सकेंगी ‘दामिनी’ वाला दम?

मीनाक्षी शेषाद्रि

मीनाक्षी फिल्म ‘पेंटर बाबू’ और ‘हीरो’ की रिलीज के बाद रातोंरात लोकप्रिय हो गईं। मीनाक्षी का नाम अपने समय की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक था और कहा जाता है कि पार्श्व गायक कुमार शानू उन्हें पहली नजर में देखकर पागल हो गए थे।

मीनाक्षी शेषाद्री (फोटो क्रेडिट: फोटो- सोशल मीडिया)

हाइलाइट

  • परिवार के साथ अमेरिका शिफ्ट हो गई थीं मीनाक्षी
  • 90 के दशक में मीनाक्षी के लाखों फैन हुआ करते थे।
  • हीरो, दामिनी और घटक जैसी फिल्मों में किया काम

नई दिल्ली:

दामिनी फिल्म से धमाल मचाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि लंबे अंतराल के बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी करना चाहती हैं. जब वह अपने करियर के पीक पर थीं तो उन्होंने शादी कर ली और अपने पति के साथ अमेरिका शिफ्ट हो गईं। इन वर्षों के दौरान, उन्होंने परिवार पर ध्यान केंद्रित किया। अब उनके बच्चे सेटल हो गए हैं। मीनाक्षी वापसी करना चाहती है। मीनाक्षी अपनी दमदार एक्टिंग से एक्टर्स तक के छक्के छुड़ा लेती थीं. हीरो, दामिनी, घटक जैसी अनगिनत फिल्में कर चुकीं 90 के दशक की एक्ट्रेस मीनाक्षी लंबे समय से पर्दे से दूर हैं।

यह भी पढ़ें- कटरीना कैफ की वजह से कर्ज में थे जैकी श्रॉफ, बेचना पड़ा घर

मीनाक्षी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें आइस मेडेन कहा जाता था। दरअसल आइस मेडेन का मतलब होता है खूबसूरत लेकिन अलग औरत। एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्हें कभी आइस मेडेन कहा जाता था। एक्ट्रेस के मुताबिक, वह ऊटी में फिल्म हीरो की शूटिंग कर रही थीं, तभी एक पत्रकार ने उन्हें यह नाम दिया। इंटरव्यू में मीनाक्षी ने कहा कि वह अब ऐसी भूमिका की तलाश में हैं जो उनके अभिनय के साथ पूरा न्याय करे। एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में बताया है कि उनका कोई बॉयफ्रेंड नहीं था।

मीनाक्षी शेषाद्रि ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि ‘एक पत्रकार ने मुझे ‘आइस मेडेन’ की उपाधि दी। यह तब हुआ जब मैं ऊटी में ‘हीरो’ की शूटिंग कर रहा था। यह हमारा पहला आउटडोर शेड्यूल था, बहुत ठंड थी और मुझे ‘निंदा से जगी बहार’ गाने की शूटिंग करनी थी। मुझे कुछ शॉट्स के लिए ठंडे पानी के झरने के नीचे बैठना पड़ा, लेकिन मैं बीमार था, बुखार और गले में खराश थी। उन्होंने कहा कि आइस मेडेन का अर्थ है ‘सुंदर लेकिन अलग महिला।

यह भी पढ़ें- करण जौहर हैं आलिया भट्ट के पिता, फादर्स डे पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

बता दें कि फिल्म ‘पेंटर बाबू’ और ‘हीरो’ की रिलीज के बाद मीनाक्षी रातोंरात लोकप्रिय हो गईं। मीनाक्षी का नाम अपने समय की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक था और कहा जाता है कि पार्श्व गायक कुमार शानू उन्हें पहली नजर में देखकर पागल हो गए थे। कुमार शानू और मीनाक्षी की मुलाकात महेश भट्ट की फिल्म ‘जुर्म’ के सेट पर हुई थी और यहीं से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुमार शानू और मीनाक्षी करीब तीन साल से रिलेशनशिप में थे. हालांकि मीनाक्षी ने इसे महज अफवाह बताया है।

साल 1996 में मीनाक्षी (मीनाक्षी शेषाद्रि की शादी की डिटेल्स) ने बैंकर हरीश मैसूर से शादी कर सबको चौंका दिया था। मीनाक्षी शादी के बाद न्यूयॉर्क शिफ्ट हो गईं और उसके बाद किसी फिल्म में नजर नहीं आईं। अभिनेत्री ने तब शादी की जब वह अपने करियर के चरम बिंदु पर थीं। शादी के बाद पूरे परिवार के साथ टेक्सास में रहती हैं। मीनाक्षी और हरीश के दो बच्चे हैं।



संबंधित लेख

पहली बार प्रकाशित : 21 जून 2021, 09:16:11 AM

सभी नवीनतम के लिए मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार, डाउनलोड समाचार राष्ट्र एंड्रॉयड तथा आईओएस मोबाईल ऐप्स।


.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here