बॉलीवुड के ये सेलेब्स जिन्हें तलाक के बाद फिर हुआ प्यार!

माला.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड सेलेब्स आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन अक्सर अपने अफेयर्स को लेकर लोगों की नजरों में खूब छाए रहते हैं। बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं। शादी टूटने के बाद भी उनका प्यार पर से भरोसा खत्म नहीं हुआ। आज हम आपको बी-टाउन के कुछ ऐसे सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्होंने अपने पार्टनर को तलाक दिया और फिर से प्यार हो गया।

मलाइका अरोड़ा

इस लिस्ट में सबसे पहले मलाइका अरोड़ा का नाम आता है। अभिनेता और निर्माता अरबाज खान से तलाक लेने के बाद, जिन्होंने अभिनेता अर्जुन कपूर को अपना दिल दे दिया, जो उनसे 11 साल छोटे हैं। यही वजह है कि मलाइका अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं।

यह भी पढ़ें- बैकलेस ड्रेस में करीना कपूर खान से मिलने पहुंची मलाइका अरोड़ा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बोल्ड अवतार

सैफ.जेपीईजी

सैफ अली खान

सैफ अली खान ने पहली शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह से की थी। अमृता भी सैफ से बड़ी थीं। शादी के बाद दोनों के दो बच्चे हुए सारा अली खान और इब्राहिम अली खान। लेकिन उनके रिश्ते में तनाव था। जिसके बाद सैफ ने अमृता से तलाक ले लिया। तलाक के कुछ साल बाद सैफ ने अभिनेत्री करीना कपूर को डेट करना शुरू किया और बाद में उनसे शादी कर ली। करीना से सैफ के दो बेटे हैं। उनके बड़े बेटे का नाम तैमूर अली खान है। कपल ने अभी तक दूसरे बेटे के नाम का खुलासा नहीं किया है।

ar.jpeg

अरबाज खान

अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा से शादी की। दोनों ने बेटे अरहान को जन्म दिया। शादी में दिक्कतों के चलते 2017 में दोनों का तलाक हो गया। मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज खान मॉडल और एक्ट्रेस जियोर्जिया एंड्रियानी को भी डेट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद बेटे के साथ अरबाज खान का है ऐसा रिश्ता, अरहान के साथ ऐसा नहीं कर पाए

fr.jpg

फरहान अख्तर

इस लिस्ट में मशहूर गीतकार और लेखक जावेद अख्तर के बेटे फरहान अख्तर का नाम भी शामिल है। साल 2000 में फरहान ने अपनी पत्नी अधुना भबानी को तलाक देकर सबको चौंका दिया था। फरहान और अधुना की शादी को 16 साल हो चुके थे। पत्नी अधुना से अलग होने के बाद फरहान वीजे शिबानी दांडेकर को डेट करने लगे। अक्सर कपल की शादी की खबरें सामने आती रहती हैं।

निमी.जेपीजी

मिनीषा लंबा

एक्ट्रेस मिनिषा लांबा इन दिनों अपने लेटेस्ट इंटरव्यू की वजह से काफी चर्चा में हैं। अभिनेत्री का फिल्मी करियर बहुत छोटा था। साल 2015 में मिनिषा ने रेयान थाम से शादी कर ली। लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला। मिनिषा ने पिछले साल ही अपने पति रयान थाम से तलाक ले लिया था। तलाक के कुछ समय बाद ही मिनिषा को अपना नया प्यार मिल गया है। जिससे वह बेहद खुश हैं। मिनिषा ने अभी तक अपने पार्टनर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here