बॉलीवुड की इन खूबसूरत अभिनेत्रियों ने की तलाकशुदा पुरुषों से शादी

बॉलीवुड की इन खूबसूरत अभिनेत्रियों ने की तलाकशुदा पुरुषों से शादी

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार्स को लेकर लोगों में काफी क्रेज है। बॉलीवुड में आए दिन एक्टर्स के रिश्ते बिगड़ते रहते हैं। यह रिश्ता कब और किसके साथ बनेगा यह कोई नहीं जानता। कभी किसी का चंद दिनों में गहरा रिश्ता हो जाता है तो कभी किसी का पुराना रिश्ता टूट जाता है। ऐसे में आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने तलाकशुदा पुरुषों को अपना जीवन साथी बनाया।

शिल्पा शेट्टी

इस लिस्ट में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का भी नाम शामिल है। शिल्पा ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है। जब शिल्पा राज से मिलीं। उस समय उसकी शादी हो चुकी थी। उनकी पहली पत्नी कविता कुंद्रा थीं। लेकिन कुछ समय बाद दोनों का तलाक हो गया। जिसके बाद राज और शिल्पा एक दूसरे को डेट करने लगे। कुछ साल बाद दोनों ने शादी कर ली। हाल ही में राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था।

यह भी पढ़ें: जब दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह एक-दूसरे को देख बेकाबू हुए तो पब्लिकली किस करने लगे

विद्या बालन

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने भी एक तलाकशुदा शख्स को अपना लाइफ पार्टनर चुना। उन्होंने 14 दिसंबर 2012 को सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की। यह विद्या की पहली शादी है लेकिन सिद्धार्थ की तीसरी शादी है। हालांकि, दोनों सालों से अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं।

रवीना टंडन

इस लिस्ट में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन का भी नाम शामिल है। रवीना ने अनिल थडानी से शादी की है। अनिल ने उससे दूसरी शादी की है। दोनों ने 22 फरवरी 2004 को राजस्थान के जग पैलेस में धूमधाम से शादी की। रवीना से पहले अनिल थडानी ने नताशा सिप्पी से शादी की थी। लेकिन इनकी शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई और दोनों का तलाक हो गया।

रानी मुखर्जी

अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने यश चोपड़ा के बड़े बेटे आदित्य चोपड़ा से शादी की है। शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया था। जिसके बाद दोनों ने 21 अप्रैल 2014 को शादी कर ली। हालांकि आदित्य की यह दूसरी शादी है। पहले उन्होंने अपनी बचपन की दोस्त पायल खन्ना से शादी की थी लेकिन सात साल बाद दोनों अलग हो गए। आपको बता दें कि आदित्य और रानी की एक बेटी है जिसका नाम आदिरा है।

यह भी पढ़ें: अपने नए लुक से भारती सिंह ने उड़ा दिए लोगों के होश, अब वजन घटाकर ऐसी दिखने लगी हैं वो

लारा दत्ता

इस लिस्ट में मिस यूनिवर्स लारा दत्ता का नाम भी शामिल है। उन्होंने 16 फरवरी 2011 को टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति से शादी की। महेश की पहली शादी पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल श्वेता जयशंकर से हुई थी। साल 2009 में दोनों अलग हो गए। जिसके बाद लारा ने टूटी शादी से बाहर निकलने में उनकी काफी मदद की।

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here