बॉडी टेम्परेचर, ऑक्सीजन लेवल के साथ-साथ हार्ट रेट बताएगा ये फोन, है कमाल के फीचर्स से लैस

DA Image

Hisense Communications ने आज 9वें चाइना मोबाइल ग्लोबल पार्टनर कॉन्फ्रेंस में अपना नया 5G स्मार्टफोन – Hisense F60 5G लॉन्च किया। ऐसा लगता है कि कंपनी का यह नया उत्पाद बुजुर्ग लोगों को लक्षित कर रहा है और उनके लिए कई उपयुक्त सुविधाओं के साथ आता है। आइए जानते हैं फोन के बारे में सबकुछ विस्तार से…

कंपनी का कहना है कि स्मार्टफोन के फीचर्स में फैमिली प्रोटेक्शन, हेल्थ प्रोटेक्शन, मिनिमल इंटरेक्शन और एन्जॉयमेंट ऑफ लाइफ शामिल हैं। फिलहाल कंपनी ने Hisense F60 5G की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है।

फोन फैमिली गार्ड फीचर के साथ आता है जिसमें चार प्रमुख विशेषताएं शामिल हैं – वॉयस-आधारित संचार के लिए रिमोट असिस्टेंट, सुरक्षित रेंज गतिविधि के लिए इलेक्ट्रॉनिक बाड़, आपातकालीन स्थिति के लिए एक-कुंजी एसओएस और फॉल डिटेक्शन सेंसर।

यह भी पढ़ें- क्या आपके पास है ये Apple डिवाइस? कंपनी ने दुनिया भर में अपनी मरम्मत बंद कर दी

जहां तक ​​हेल्थ गार्ड फीचर की बात है, फोन बॉडी टेम्परेचर सेंसर, हार्ट रेट मॉनिटरिंग और ब्लड-ऑक्सीजन लेवल जैसे फीचर्स के साथ आता है, जिससे बुजुर्ग लोग अपने स्वास्थ्य पर नजर रख सकेंगे। इसके अलावा, Hisense का स्वास्थ्य विश्लेषण एल्गोरिथ्म हृदय रोग के जोखिम को कम करने के लिए स्वास्थ्य मूल्यांकन परिणाम प्रदान करता है।

अब एक नजर फोन के बेसिक स्पेक्स पर
स्मार्टफोन में 6.81 इंच का फुल एचडी + डिस्प्ले है और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे 8GB तक रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। डिवाइस एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम चलाता है और 5000mAh की बैटरी के साथ आता है, जो 30W फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करता है। कैमरा विभाग में, फोन पीछे एक ट्रिपल-कैमरा सेटअप पैक करता है जिसमें 48-मेगापिक्सेल प्राथमिक सेंसर, 2-मेगापिक्सेल कैमरा सेंसर और 2-मेगापिक्सेल मैक्रो लेंस शामिल है। फ्रंट-फेसिंग 16-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर एक पंच-होल कटआउट के अंदर रखा गया है।

यह भी पढ़ें- किफायती और मजबूत कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Moto G51, बढ़ाएंगे रैम को 11GB; कीमत बस

डिवाइस एक न्यूनतम और इंटरैक्टिव यूजर इंटरफेस के साथ आता है, जो अधिक सहज आइकन और बड़े फोंट के साथ सिस्टम सूचना घनत्व और मेनू गहराई को कम करता है। कंपनी का कहना है कि Hisense F60 5G स्मार्टफोन को सामान्य अनुप्रयोगों के लिए अनुकूलित किया गया है। इसने मनोरंजन कोटा पूरा करने के लिए बुजुर्ग लोगों द्वारा उपयोग किए जाने वाले लोकप्रिय ऐप्स एकत्र किए और गैर-सुरक्षित ऐप्स इंस्टॉल करने की संभावना भी कम कर दी।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here