बूम कॉर्बेट: 200 किमी रेंज के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिर्फ 1699 रुपये प्रति माह देकर घर लाएं इसे 499 रुपये में बुक करें

बूम कॉर्बेट: 200 किमी रेंज के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिर्फ 1699 रुपये प्रति माह देकर घर लाएं इसे 499 रुपये में बुक करें
बूम कॉर्बेट: 200 किमी रेंज के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिर्फ 1699 रुपये प्रति माह देकर घर लाएं इसे 499 रुपये में बुक करें
बूम कॉर्बेट: 200 किमी रेंज के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिर्फ 1699 रुपये प्रति माह देकर घर लाएं इसे 499 रुपये में बुक करें : कंपनी का दावा है कि बूम कॉर्बेट इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 200 किमी तक की ड्राइविंग रेंज देता है। स्कूटर के साथ आने वाले पोर्टेबल चार्जर को आम घरेलू सॉकेट से भी जोड़ा जा सकता है। इसे फुल चार्ज होने में अधिकतम 4 घंटे का समय लगता है।

भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक टू व्हीलर की मांग तेजी से बढ़ रही है। खासकर टू व्हीलर सेगमेंट में लोगों की दिलचस्पी बढ़ रही है. ग्राहकों की इसी दिलचस्पी को देखते हुए बूम मोटर्स ने अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर कॉर्बेट भी देश में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का दावा है कि यह ‘भारत का सबसे टिकाऊ’ इलेक्ट्रिक स्कूटर है।

आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजे इस स्कूटर की शुरुआती कीमत 89,999 रुपये तय की गई है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग भी शुरू कर दी गई है, जिसे इच्छुक ग्राहक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए महज 499 रुपये में बुक कर सकते हैं। इस स्कूटर में स्वैपेबल बैटरी दी गई है, जिसमें एक को दूसरे के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है।

स्कूटर 2.3 kWh क्षमता के बैटरी पैक के साथ आता है, जो दो बैटरियों का उपयोग करने पर 4.6 kWh तक बढ़ जाता है। इन बैटरियों को पोर्टेबल चार्जर के साथ पेश किया जाता है। कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 200 किमी तक की ड्राइविंग रेंज देता है। स्कूटर के साथ आने वाले पोर्टेबल चार्जर को आम घरेलू सॉकेट से भी जोड़ा जा सकता है। इसकी अधिकतम गति 75 किमी/घंटा है, और इसकी भार वहन क्षमता 200 किलोग्राम है। इसे फुल चार्ज होने में महज 2.4 से 4 घंटे का समय लगता है।

आसान किस्त और बेहतर वारंटी:

कंपनी का दावा है कि बूम कॉर्बेट देश का पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसे 5 साल की ईएमआई के साथ पेश किया गया है। ग्राहक इस स्कूटर को 1,699 रुपये प्रति माह की न्यूनतम मासिक किस्त (ईएमआई) पर घर ला सकते हैं। इसके अलावा कंपनी चेसिस पर 7 साल और बैटरी पर 5 साल की बेस्ट-इन-क्लास वारंटी भी दे रही है।

कीमत और वेरिएंट:

आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह स्कूटर कुल दो वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें कॉर्बेट 14 की कीमत 86,999 रुपये और कॉर्बेट 14-ईएक्स वेरिएंट की कीमत 1 रुपये तय की गई है। 19,999. कंपनी ने फिलहाल इस स्कूटर को शुरुआती कीमत के साथ पेश किया है। वेबसाइट पर इनकी वास्तविक कीमत क्रमश: 89,999/- रुपये और 1,24,999/- रुपये दी गई है।

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here