बीटेक टॉपर लड़के की शर्मनाक करतूत, लड़की को 700 फोन नंबरों से किया परेशान

बीटेक टॉपर लड़के की शर्मनाक करतूत, लड़की को 700 फोन नंबरों से किया परेशान

लड़कियों को फोन एवं मैसेज करके परेशान करने वाले सरफिरे आशिकों के कई मामले आपने सुने होंगे, मगर रुड़की में सरफिरे आशिक की हरकतों का ऐसा मामला सामने आया है जिसको सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। 2 साल से रुड़की में एयर होस्टेस को मोबाइल पर कॉल और अश्लील मैसेज भेज कर परेशान करने के मामले में पुलिस ने एक बीटेक टॉपर आरोपी को बरेली से गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी एयर होस्टेस को विवाह के लिए परेशान कर रहा था यहां तक कि उसने उसके ऊपर तेजाब फेंकने एवं सामूहिक दुष्कर्म तक की धमकी दी थी। आरोपी इस हद तक युवती के पीछे पड़ा था कि उसने उसका व्हाट्सएप तक हैक कर लिया था और अबतक 700 नंबर्स से स्पैम करके युवती को परेशान कर चुका है। पुलिस ने आरोपी के मोबाइल को कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया है और आरोपियों को गिरफ्तार करके उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। पुलिस द्वारा आरोपी युवक को जल्दी बरेली ले जाया जाएगा। चलिए अब आपको बताते हैं कि यह पूरा मामला आखिर है क्या और आरोपी के एयर होस्टेस के पीछे पड़ने की अखिर क्या वजह थी।

आरोपी की पहचान बरेली निवासी रोहित सक्सेना के रूप में हुई है। रोहित के पिता रेलवे में अधिकारी हैं और वह अपने परिवार समेत बरेली में रहता है। जिस लड़की को रोहित फोन करके परेशान कर रहा था वह एयर होस्टेस है। तकरीबन 2 साल पहले उसने अपने बरेली में रहने वाली एक सहेली से रेलवे टिकट बुक करवाने के लिए कहा था और उसकी सहेली ने रोहित सक्सेना से टिकट बुक कराई थी। रोहित ने एयर होस्टेस के बारे में सभी तरह के जानकारी उसकी सहेली से ले ली थी और इसी के साथ उसका मोबाइल नंबर भी ले लिया था। इसके बाद उसने एयर होस्टेस को फोन करना शुरू किया और उसे कॉल करके परेशान करने लगा। बात तो यहां तक बढ़ गई कि युवक ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म और तेजाब फेंकने की धमकी भी दी। एयर होस्टेस ने उसके शादी का प्रस्ताव ठुकरा दिया तो युवक ने कहा कि वे उसके ऊपर तेजाब फेंकेगा और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म भी करेगा। इसके बाद पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की। उसके बाद आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था जेल से छूटने के बाद भी युवक के होश ठिकाने नहीं आए और उसने फिर से एयर होस्टेस को परेशान करना शुरू कर दिया। जिसके बाद युवती ने फिर से रोहित के खिलाफ केस दर्ज करवाया। जेल से आने के बाद रोहित उसको परेशान करके अश्लील मैसेज और वीडियो भेज रहा है।

इसके बाद एयर होस्टेस ने फिर से पुलिस से इसकी शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि रोहित सक्सेना बीटेक टॉपर रह चुका है। उसके पास से मोबाइल भी मिला है जिससे वह युवती को अश्लील मैसेज भेजा करता था, जिसकी जांच कराई जा रही है। और आरोपी के खिलाफ बरेली में कुल पांच केस दर्ज हो रखे हैं। आरोपी ने बरेली के आईपीएस एवं पुलिस कर्मियों के मोबाइल पर भी कॉल कर उनके साथ गाली-गलौज की थी। इसके बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था और वह जेल चला गया था। पुलिस ने जब जांच की तो पता लगा कि रोहित सक्सेना ने एयर होस्टेस के पास अलग-अलग साथ मोबाइल नंबर और से कॉल किए। उसने दिमाग लगाकर अलग-अलग मोबाइल नंबरों का जुगाड़ करके पीड़िता को कॉल और आपत्तिजनक मैसेज भेजे। इसी के साथ आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह एप्लीकेशन के जरिए उसने युवती का व्हाट्सएप भी हैक किया था और व्हाट्सएप हैक करके उसने युवती को अश्लील वीडियो एवं मेसेज भेजे। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और कोर्ट द्वारा आरोपी के खिलाफ वारंट भी मंजूर हो गया है। पुलिस अब उस को लेकर बरेली जाएगी।