बीच सड़क पर इन लोगों से घिरी सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ऐसे बची

बीच सड़क पर इन लोगों के बीच घिरी सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड, ऐसे बची जान

सलमान खान के खास दोस्तों की बात करें तो सबसे पहला नंबर आता है यूलिया वंतूर का। जिनके बारे में यह भी माना जाता था कि वह सलमान की कथित गर्लफ्रेंड भी रही हैं, लेकिन इस बात को सलमान और यूलिया ने कभी नहीं माना। इसी बीच यूलिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लड़कियां उन्हें परेशान करती नजर आ रही हैं।

लोगों की कारों के पीछे बच्चों को सामान बेचते देखना कोई नई बात नहीं है। इस बार सलमान खान की दोस्त यूलिया वंतूर ऐसी लड़कियों के घेरे में फंस गई हैं। कुछ लड़कियां उनकी कार के पीछे आ गईं और उन्हें टिश्यू बेचने की कोशिश करने लगीं। यूलिया को कुछ समझ नहीं आया, तब तक उसका ड्राइवर गाड़ी चला रहा था। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो आने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. ज्यादातर लोग यूलिया की तरफ हैं और सेलर्स को गलत बता रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जर्सी की स्क्रिप्ट सुनकर क्यों रो पड़े शाहिद कपूर, ट्रेलर लॉन्च पर बताई कहानी

यूलिया वंतूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यूलिया कार के अंदर हैं और कुछ लड़कियां उनके टिश्यू बेचने की कोशिश कर रही हैं. लड़कियां कह रही हैं दीदी, हम नहीं थे. जिस पर वीडियो देखने वाले एक फॉलोअर ने अंदाजा लगाया है कि यूलिया ने पहले कुछ पैसे दिए होंगे। इन लड़कियों को फिर से देखकर वे भ्रमित हो रहे हैं।

वहीं लड़कियां कार के शीशे के अंदर हाथ डालकर जबरदस्ती करने की कोशिश करती नजर आ रही हैं. इसी बीच यूलिया का ड्राइवर कार को भगा देता है, फिर भी वे कुछ देर कार को पकड़े हुए भागते नजर आते हैं। वीडियो देखकर लोग लड़कियों की गलती ही बता रहे हैं. उन लड़कियों को इस तरह देख यूलिया का रिएक्शन देखने लायक था.

यह भी पढ़ें सलमान खान को लेकर आयुष शर्मा का बड़ा खुलासा, कहा- भाईजान इस काम में हैं अनाड़ी

रोमानियाई मॉडल यूलिया वंतूर सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड हैं। उनके रिश्ते और शादी की खबरें कई बार मीडिया में आ चुकी हैं। यूलिया हमेशा सलमान खान के फैमिली फंक्शन में नजर आती हैं। वहीं वो सलमान के साथ स्पेशल इवेंट्स पर भी मौजूद रहती हैं.

हालांकि सलमान खान और रोमानियाई मॉडल यूलिया वंतूर ने कभी अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की। लेकिन यूलिया के सलमान और उनके परिवार के साथ घनिष्ठ संबंधों को देखकर कहा जा सकता है कि वह उनकी दोस्त से बढ़कर हैं।

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here