बिहार पुलिस एडमिट कार्ड 2021: 25 अक्टूबर को जारी होगा कांस्टेबल पीईटी एडमिट कार्ड, जानें पीईटी शेड्यूल

Bihar Police Admit Card 2021 : कांस्टेबल पीईटी एडमिट कार्ड 25 अक्टूबर को होगा जारी, जानिए पीईटी शेड्यूल

सेंट्रल सिलेक्शन बोर्ड ऑफ कॉन्स्टेबल (CSBC) ने ड्राइवर कॉन्स्टेबल पदों के लिए फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट का शेड्यूल जारी कर दिया है। तो उम्मीदवार जिन्होंने कांस्टेबल पदों के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए अर्हता प्राप्त की है, वे केंद्रीय चयन बोर्ड (सीएसबीसी) की आधिकारिक वेबसाइट यानी csbc.bih.nic.in पर उपलब्ध बिहार पुलिस कांस्टेबल पीईटी अनुसूची 2021 का विवरण देख सकते हैं। कर सकते हैं।

बिहार पुलिस एडमिट कार्ड 2021: सेंट्रल सिलेक्शन बोर्ड ऑफ कॉन्स्टेबल (CSBC) ने ड्राइवर कॉन्स्टेबल के पद के लिए फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट का शेड्यूल जारी कर दिया है। तो उम्मीदवार जिन्होंने कांस्टेबल पदों के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए अर्हता प्राप्त की है, वे केंद्रीय चयन बोर्ड (सीएसबीसी) की आधिकारिक वेबसाइट यानी csbc.bih.nic.in पर उपलब्ध बिहार पुलिस कांस्टेबल पीईटी अनुसूची 2021 का विवरण देख सकते हैं। कर सकते हैं। आयोग ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर विवरण दस्तावेज़ सत्यापन और शारीरिक दक्षता परीक्षण अनुसूची के लिए लिंक अपलोड किया है।

15 नवंबर को होगी शारीरिक दक्षता परीक्षा :-
जारी अधिसूचना के अनुसार, आयोग 15 नवंबर 2021 से ड्राइवर कांस्टेबल पदों के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा आयोजित करेगा। आयोग ने विज्ञापन संख्या -05/2019 के तहत 03 जनवरी 2021 को ड्राइवर कांस्टेबल पदों के लिए लिखित परीक्षा आयोजित की थी।

और पढ़ें:- एलआईसी भर्ती 2021: सहायक अभियंता और सहायक प्रशासनिक अधिकारी भर्ती परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी

25 अक्टूबर को जारी होंगे एडमिट कार्ड :-
शारीरिक दक्षता परीक्षा दौर के लिए अर्हता प्राप्त करने वाले सभी उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि वे 25 अक्टूबर 2021 से इसके लिए प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। शारीरिक दक्षता परीक्षा का विवरण दिनांक/स्थान/समय और अन्य जानकारी प्रवेश पर उपलब्ध होगी। कार्ड।

और पढ़ें:- CTET 2021: सीबीएसई के लिए आवेदन की आखिरी तारीख बढ़ी, पहली बार ऑनलाइन मोड में होगी परीक्षा

लाना होगा ये दस्तावेज:-
शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उन्हें एक वैध फोटो पहचान प्रमाण जैसे आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, वोटर कार्ड और मैट्रिक प्रमाण पत्र या जन्म प्रमाण पत्र, सरकारी प्राधिकरण द्वारा जारी इंटरमीडिएट मार्कशीट लाना होगा।

और पढ़ें:- एचएसएससी एसआई पुरुष परिणाम 2021: सब इंस्पेक्टर पुरुष श्रेणी का परिणाम जारी, यहां डाउनलोड करें

एक घंटे पहले पहुंचे परीक्षा केंद्र:-
उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा शुरू होने से एक घंटे पहले परीक्षा केंद्र पर पहुंच जाएं। उम्मीदवारों को शारीरिक दक्षता परीक्षा के संबंध में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना पढ़ने की सलाह दी जाती है।

और पढ़ें:- भारतीय नौसेना भर्ती 2021: नौसेना में नाविक एए एसएसआर के लिए रिक्तियां, वेतन 69,100 तक

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here