बिपाशा बसु के बाथरूम का राज आपको हैरान कर देगा

Bipasaha Basu का बाथरुम सीक्रेट कर देगा आपको हैरान

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रूप एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं। हाल ही में करण ने बिपाशा के बाथरूम का राज खोला। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. दरअसल, बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने हाल ही में एक वीडियो में 13 सवालों के जवाब दिए। इस सवाल-जवाब के सिलसिले में एक ऐसा सवाल हुआ जिसमें बिपाशा बसु की पोल खुल गई. इस वीडियो में पूछा गया कि कौन कम नहाता है तो करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा बसु के चेहरे पर तकिया मारकर दिया. करण के इस जवाब से बिपाशा भी हैरान रह गईं.

आपको बता दें कि करण ने पहली शादी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से 2 दिसंबर 2008 को की थी, लेकिन यह रिश्ता महज 10 महीने में ही खत्म हो गया और दोनों अलग हो गए। इसके बाद करण ने एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से 09 अप्रैल 2012 को शादी की, लेकिन करण की यह शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई और साल 2014 में दोनों अलग हो गए। इसके बाद करण की जिंदगी में एक्ट्रेस बिपाशा बसु आईं और साल 2016 में दोनों की शादी हुई। उनकी शादी हो गई। बिपाशा और करण की लव-स्टोरी काफी दिलचस्प है।

यह भी पढ़ें- जब दिलीप कुमार ने खुद बताया इंडस्ट्री को क्यों नहीं मिलेगा दूसरा दिलीप कुमार

करण और बिपाशा ने 2015 की फिल्म अलोन में साथ काम किया था। साथ काम करते-करते दोनों के नाम जुड़ने लगे। कहा जाता है कि शुरुआत में दोनों के बीच फिल्म के प्रमोशन को लेकर अफेयर चल रहा था। करण के बर्थडे के मौके पर बिपाशा ने गोवा का सरप्राइज ट्रिप प्लान किया। बिपाशा बसु ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह कभी शादी नहीं करना चाहती थीं। एक्ट्रेस ने कहा था- ‘मैं शादी में यकीन करती थी लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं शादी करूंगी. जब करण ने मुझे प्रपोज किया तो मेरा रिएक्शन था.. ‘क्या कह रहे हो?’ करण और बिपाशा 31 दिसंबर की रात थाईलैंड में थे और इस दौरान करण ने एक्ट्रेस को अंगूठी देकर प्रपोज किया।

आपको बता दें कि बिपासा बसु इन दिनों बॉलीवुड से दूर पति के साथ मालदीव में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं। वह लगातार अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं. हालांकि बिपाशा बसु कई दिनों से बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में नजर नहीं आई हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग पहले जैसी ही है. उन्होंने फिल्मी सफर की शुरुआत ‘अजनबी’ से की थी। उन्हें आखिरी बार फिल्म अलोन में देखा गया था। उन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, तेलुगु, बंगाली और अंग्रेजी भाषा की फिल्मों में भी काम किया है।

यह भी पढ़ें- जब सलमान खान ने कहा- फिल्म की शूटिंग के बाद लगा ‘बलात्कार पीड़िता’

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here