बिना शादी के खुश हैं सलमान खान, फैंस को बता रहे हैं कुंवारेपन के फायदे

बिना शादी के खुश हैं सलमान खान, फैंस को बताए कुंवारेपन के फायदे

नई दिल्ली: सलमान खान 55 साल के हो गए हैं, लेकिन आज तक उन्होंने शादी नहीं की है। जहां उनके फैंस आज भी उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं. वहीं सलमान का कहना है कि वह शादी नहीं करेंगे, क्योंकि वह हैप्पी सिंगल हैं। उनका कहना है कि अविवाहित रहने के भी कुंवारेपन के अपने फायदे हैं। तो आइए जानते हैं सलमान के मुताबिक सिंगल होने के क्या फायदे हैं।

बिग बॉस 15 के लॉन्च इवेंट में बोले सलमान
दरअसल, हाल ही में ‘बिग बॉस 15’ लॉन्च हुआ था। लॉन्च इवेंट में सलमान वीडियो कॉल के जरिए ऑस्ट्रिया से जुड़े। इस दौरान उन्होंने अपने और अपने बिग बॉस में समानता के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि उनमें और बिग बॉस में एक समानता है जिसके कारण वह खुद के बॉस हैं।

कहा- कोई दखल नहीं देता, वह अपने मालिक हैं
सलमान ने कहा कि बिग बॉस और मुझमें एक समानता है कि हम दोनों कुंवारे हैं। इसलिए हम दोनों मालिक हैं और हमारे जीवन में न तो किसी का डर है और न ही किसी का दखल।

लंबे समय तक चलने वाला रिश्ता
इसके अलावा सलमान ने यह भी कहा कि ‘बिग बॉस मेरी जिंदगी का इकलौता रिश्ता है जो इतने लंबे समय तक चलता है। नहीं तो मेरे रिश्ते को छोड़ दो… रहने दो। हम शो के दौरान एक-दूसरे को आमने-सामने नहीं देखते हैं, लेकिन जब हम अलग होते हैं, तो हम फिर से एक साथ होने की उम्मीद करते हैं।

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने बताया, ये है मेरा सबसे लंबा रिश्ता, हम फिर से मिलने का इंतजार कर रहे हैं

बैचलरहुड एन्जॉय कर रहे हैं सलमान
आपको बता दें कि सलमान का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया और वह कुछ के साथ रिलेशनशिप में भी रहे। लेकिन कुछ ही सालों में ज्यादातर ब्रेकअप हो गया। सलमान खान 55 साल के हो गए हैं और आज भी सिंगल हैं, लेकिन वे कुंवारेपन को खूब एन्जॉय कर रहे हैं।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here