बिना फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट खेले KBC के हॉटसीट पर पहुंची कंटेस्टेंट

KBC 12

इस एपिसोड में पहली बार एक कंटेस्टेंट को बिना फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट खेले हॉटसीट पर आने का मौका मिला. ऐसा केबीसी के 12 साल के इतिहास में आजतक नहीं हुआ है

KBC में बिना फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट खेले हॉटसीट पर पहुंची कंटेस्टेंट (Photo Credit: फोटो- @amitabhbachchan Instagarm)

नई दिल्ली:

फेमस गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) के 12वें सीजन के गुरुवार के एपिसोड में एक ऐसा वाक्या हुआ जो अब तक के केबीसी (KBC 12) के इतिहास में नहीं हुआ है. इस एपिसोड में पहली बार एक कंटेस्टेंट को बिना फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट खेले हॉटसीट पर आने का मौका मिला. ऐसा केबीसी के 12 साल के इतिहास में आजतक नहीं हुआ है. पश्चिम बंगाल से आईं कंटेस्टेंट रुना साहा (Runa Saha) को बिना फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट खेले हॉटसीट पर बैठने का मौका मिल गया.

यह भी पढ़ें: KBC 12: स्वप्निल चव्हाण ने 50 लाख के इस सवाल पर किया क्विट, क्या आपके पास है जवाब?


दसअसल, रूना साहा दो बार फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट जीतने से चूक गईं जिसके बाद वो  रोने लगीं और उन्हें भावुक होते देखकर अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan) से रूना को सेट पर बुला लिया और हॉटसीट पर बैठने का मौका दिया. रूना ने इसके बाद अमिताभ के सामने बैठकर जोर-जोर से रोना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें: सुहाना खान ने ग्लैमरस तस्वीर के साथ ट्रोलर्स के लिए लिखा ये मैसेज

रूना साहा को रोता देख अमिताभ बच्चन ने उन्हें काफी समझाया और कहा कि अब रोने का समय समाप्त हो गया है और टिश्यू का समय आ गया है. इसके बाद अमिताभ ने रुना को टिश्यू पेपर दिए और उन्हें शांत हो जाने के लिए कहा. रूना ने गेम शुरू किया और 10 हजार रुपये का पड़ाव पार किया. रूना साहा आज शुक्रवार को आगे का गेम खेलेंगी. वहीं शो पर रूना की कहानी भी दिखाई गई. जिसमें उन्होंने बताया कि किस तरह उनकी शादी कम उम्र में हो गई थी और ज्यादातर वक्त वह घर के कामकाज में ही लगी रहती थीं. रूना ने यह भी बताया कि वह चाहती थीं कि वह अपनी खुद की कुछ पहचान बनाएं.

संबंधित लेख



First Published : 16 Oct 2020, 11:17:11 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link