बिग बॉस 15 : शो में हिस्सा लेने पर रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी चुप्पी, लिखा- ‘मैं अपने बारे में सोचती हूं…’

बिग बॉस 15 : शो में हिस्सा लेने पर रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी चुप्पी, लिखा- 'मैं अपने बारे में सोचती हूं...'

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती सुर्खियों में आईं। ड्रग्स मामले में उसका नाम सामने आने के बाद उसे गिरफ्तार किया गया था। अब धीरे-धीरे रिया फिर से सामान्य जिंदगी में लौट रही हैं। पिछले कुछ दिनों से ‘बिग बॉस 15’ में हिस्सा लेने के लिए रिया चक्रवर्ती का नाम सामने आ रहा था. उन्हें उसी स्टूडियो में जाते हुए स्पॉट किया गया जहां शो के कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश पहुंचे थे, जिसके बाद इन खबरों को लेकर और भी कयास लगने लगे लेकिन अब रिया ने एक पोस्ट कर इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है.

आपने अपनी पोस्ट में क्या लिखा

रिया ने साफ कर दिया है कि वह सलमान खान के शो में हिस्सा नहीं लेंगी। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- ‘मुझे लगता है कि मेरे बारे में ऐसी अफवाहें उड़ रही हैं कि मैं टीवी शो ‘बिग बॉस’ में हिस्सा ले रही हूं. यह सिर्फ यह स्पष्ट करने के लिए है कि इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है। मैं ‘बिग बॉस’ का हिस्सा नहीं हूं। प्यार और रोशनी रिया चक्रवर्ती।

स्टूडियो के बाहर देखा गया

‘बिग बॉस’ के लिए रिया का नाम काफी समय से उछाला जा रहा था। इन अफवाहों को तब और हवा मिली जब उन्हें एक ऐसे स्टूडियो में जाते देखा गया जहां ‘बिग बॉस’ के कंटेस्टेंट पहुंचे थे। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि मेकर्स ने उन्हें हर हफ्ते 35 लाख रुपये की बड़ी डील दी थी। हालांकि रिया ने अपने पोस्ट से इन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है.

प्रतियोगी कौन हैं

‘बिग बॉस 15’ शुरू हो गया है। शो के कंफर्म कंटेस्टेंट्स की बात करें तो जय भानुशाली, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, डोनल बिष्ट, विशाल कोटियन, सिम्बा नागपाल, ईशान सहगल, अकासा सिंह, अफसाना खान, असीम रिया के भाई उमर रियाज, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल भाग लेते हुए।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here