बिग बॉस 15: उमर रियाज को मिला ‘आतंकवादी’ का टैग, आसिम रियाज और हिमांशी खुराना को हुआ गुस्सा

DA Image

बिग बॉस 15 के घर में कंटेस्टेंट्स को आए अभी सिर्फ एक महीना ही हुआ है. इतने दिनों में सभी ने पूरे घर को सिर पर उठा लिया है. हाल ही में घर के अंदर सिम्बा नागपाल और उमर रियाज के बीच हाथापाई हो गई है। बिग बॉस 15 के नए एपिसोड में दिखाया गया है कि तीखी बहस के बाद सिम्बा नागपाल उमर रियाज को सबके सामने स्विमिंग पूल में धकेल देती है। सिंबा नागपाल की ये हरकत लोगों को पसंद नहीं आ रही है. सोशल मीडिया पर लोग सिंबा की जमकर क्लास लगा रहे हैं। कुछ लोगों ने तो मेकर्स से सिंबा को शो से बाहर करने की मांग तक कर दी है।

‘आतंकवाद’ शब्द पर फूटा गुस्सा

लोग इस बात को स्वीकार भी नहीं कर रहे हैं कि सिंबा ने उमर रियाज को आतंकी कैसे कह दिया? अब सिंबा नागपाल की एक गलती ने सोशल मीडिया पर एक अलग जंग छेड़ दी है. वैसे कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इसे सिंबा का पब्लिसिटी स्टंट भी बता रहे हैं. पिछले कुछ समय से सलमान खान और घर में आए मेहमान सिंबा को शो में एक्टिव रहने की हिदायत दे रहे थे.

आसिम रियाज का रिएक्शन आया सामने

इस लड़ाई पर बिग बॉस 13 के फर्स्ट रनर अप रहे आसिम रियाज का रिएक्शन आया है. बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट उमर रियाज आसिम के भाई हैं। आसिम रियाज ने ट्वीट किया है, ‘यह दिल उमर को दुख देता है, इसमें थोड़ा वक्त लगेगा, इसके लिए समर्पण की जरूरत होगी। इसके लिए इच्छाशक्ति की आवश्यकता होगी, आपको सही निर्णय लेने होंगे। आपको समर्पण करना होगा। मैं वादा करता हूँ कि जब आप अपने लक्ष्य तक पहुँचेंगे तो आप इसका अर्थ समझेंगे।

हिमांशी ने भी किया उमरो का समर्थन

आसिम रियाज की गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना ने भी उमर रियाज का सपोर्ट किया है। हिमांशी खुराना ने ट्वीट किया है, ‘समर्थन हो या न हो, यहां गलत सही लगता है और सही गलत। आप कितना भी बोलें, कुछ नहीं होने वाला है, लेकिन आप किसी से जो कहते हैं वह हमेशा उसका अनुसरण करता है, लेकिन हर साल यहां नियम बदलते हैं, आतंकवादी… क्या आप किसी के लिए इन शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं? लेकिन फिर भी सिम्बा सही होगी।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here