‘बाहुबली’ फेम प्रभास नहीं चाहते थे अनुष्का शेट्टी की शादी, ऐक्टर ने फेरे लेने से रोकने के लिए किया ऐसा

बाहुबली

अनुष्का शेट्टी और प्रभास मनोरंजन जगत में सबसे प्रसिद्ध ऑन-स्क्रीन जोड़ों में से एक हैं। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री ने हर बार दर्शकों का दिल जीता है. इनकी जोड़ी सबसे ज्यादा चर्चा में ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली से आई थी। इसके बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरें भी खूब आईं। हालांकि हर बार दोनों ने एक-दूसरे को सिर्फ एक अच्छा दोस्त बताया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार प्रभास ने अनुष्का शेट्टी की शादी को रोकने की कोशिश की थी।

यह भी देखें- तब्बू ने 14 साल की उम्र में शुरू की थी फिल्मों में काम, जानिए उनके बारे में दिलचस्प बातें

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कथित तौर पर एसएस राजामौली की बाहुबली सीरीज की शूटिंग के दौरान अनुष्का शेट्टी की शादी की तैयारियां भी जोरों पर थीं. कहा जाता है कि उस वक्त प्रभास अनुष्का के पास पहुंचे और कहा कि वह नहीं चाहते थे कि अनुष्का उस वक्त शादी करें। उन्होंने अनुष्का को बाहुबली की शूटिंग पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा। कहा जाता है कि इस वजह से अनुष्का ने शादी नहीं की। हालांकि जब भी दोनों से उनके अफेयर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त ही बताया.

अनुष्का शेट्टी ने इससे पहले एक इंटरव्यू में प्रभास को अपना 3 AM दोस्त बताया था। उन्होंने कहा कि उन्हें प्रभास को कॉल करने के लिए समय देखने की जरूरत नहीं है। वह रात के 3 बजे भी आराम से उससे बात कर सकती हैं। दोनों को अक्सर इवेंट्स में साथ देखा जाता है। उन्हें देखकर फैंस चाहते हैं कि ये ऑनस्क्रीन कपल रियल लाइफ में भी कपल बने।

यह भी देखें- अवॉर्ड शो में जब कंगना रनौत ने सबके सामने किया करण जौहर का अपमान, वायरल हुआ वीडियो

एसएस राजामौली की बाहुबली दर्शकों के लिए उतनी ही खास रही है। यह अभिनेता प्रभास के लिए उससे कहीं ज्यादा कीमती है। यह प्रोजेक्ट उनके दिल के बहुत करीब है क्योंकि उन्होंने सीरीज की शूटिंग के लिए अपने जीवन के लगभग 5 साल दिए। वह पूरी तरह से बाहुबली की मेकिंग पर ध्यान देना चाहते थे। फिल्म के दो हिस्से थे, शुरुआत और अंत। दोनों ही फिल्में बहुत बड़ी हिट साबित हुई थीं।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here