बाजार में धूम मचा रही है ये सस्ती बाइक्स, दे रही हैं 80 किमी तक का माइलेज और शुरुआती कीमत 51,000 रुपए

Hero_hf-_100.png

भारत में शीर्ष 3 सबसे सस्ती बाइक: आइए एक नज़र डालते हैं उन शीर्ष 3 सस्ती बाइक्स पर जो भारतीय बाजार में धूम मचा रही हैं। साथ ही इनका माइलेज भी बेहतरीन है।

नई दिल्ली। अगर आप किफायती दाम में ऐसी बाइक पाना चाहते हैं, जिसका माइलेज भी बढ़िया हो और परफॉर्मेंस भी दमदार हो तो एक नजर इन 3 बाइक्स पर. 51,000 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ, इन बाइक्स ने अपने प्रदर्शन से बाजार में धूम मचा दी है। साथ ही इनका लुक और फीचर भी बेहतरीन है।

1. हीरो एचएफ 100

हीरो की इस बाइक में 97.2 cc का इंजन दिया गया है, जो 8.36 PS की पावर और 8.05 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके साथ ही फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक के साथ इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम, एनालॉग स्पीडोमीटर और ओडोमीटर, मैनुअल ट्रांसमिशन, 4 स्पीड गियरबॉक्स, एक्ससेंस टेक्नोलॉजी, हैलोजन हेडलाइट और बल्ब टेल लाइट और टेल सिग्नल लैंप जैसे फीचर्स भी कंपनी की ओर से दिए गए थे। गया।

माइलेज: 70 किमी/लीटर तक।
शुरुआती कीमत: 50,900 रुपये।

यह भी पढ़ें- नए अवतार में आ रही है Royal Enfield की किफायती Bullet 350, जानें कब होगी लॉन्च

2. बजाज सीटी100

बजाज-सीटी-100.jpg

बजाज की इस बाइक में 102cc का इंजन दिया गया है, जो 7.9PS की पावर और 8.34Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके साथ ही कंपनी की ओर से फ्रंट ड्रम ब्रेक और कॉम्बी ब्रेक सिस्टम के साथ रियर ड्रम ब्रेक, एनालॉग स्पीडोमीटर और ओडोमीटर, मैनुअल ट्रांसमिशन, 4 स्पीड गियरबॉक्स, हैलोजन हेडलाइट और बल्ब टेल लाइट और टेल सिग्नल लैंप जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। .

माइलेज: 89.5 किमी/लीटर तक।
शुरुआती कीमत: 53,696 रुपये।

3. टीवीएस स्पोर्ट

टीवीएस-खेल.jpg

TVS की इस बाइक में 109.7 cc का इंजन दिया गया है, जो 8.29 PS की पावर और 8.7 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके साथ ही कंपनी की ओर से इस बाइक में सिंक्रोनाइज्ड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट ड्रम ब्रेक और रियर ड्रम ब्रेक, एनालॉग स्पीडोमीटर और ओडोमीटर, मैनुअल ट्रांसमिशन, 4 स्पीड गियरबॉक्स, एयर फिल्टर, गियर शिफ्ट पैटर्न, इकोनॉमोमीटर, हैलोजन हेडलाइट और बल्ब दिए गए हैं। पीछे की बत्ती। और टेल सिग्नल लैंप जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

माइलेज: 76.4 किमी/लीटर तक।
शुरुआती कीमत: 58,130 रुपये।

यह भी पढ़ें- होंडा की बाइक की मांग अचानक बढ़ी, बिक्री में 454% की वृद्धि









,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here