‘बागबान’ एक्टर साहिल चड्ढा और उनकी पत्नी का एंबुलेंस से हुआ एक्सीडेंट

'बागबान' एक्टर साहिल चड्ढा और उनकी पत्नी का एंबुलेंस से हुआ एक्सीडेंट

नई दिल्ली। फिल्म ‘बागबान’ में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी के बेटे के रोल में नजर आने वाले एक्टर साहिल चड्ढा और उनकी पत्नी प्रोमिला का एक्सीडेंट हो गया है। दोनों को एक एंबुलेंस ने टक्कर मार दी। जिसके बाद दोनों को काफी चोटें आई हैं। इस हादसे के बाद साहिल मुंबई के अस्पताल में भर्ती हैं। वहां उनका इलाज किया जा रहा है।

एंबुलेंस ने मारी टक्कर
बताया जा रहा है कि साहिल और प्रोमिला अपनी मीटिंग के बाद सेंट जेवियर कॉलेज के पीछे वाली गली में खड़ी अपनी कार की ओर बढ़ रहे थे। तभी एक एंबुलेंस ने उन्हें टक्कर मार दी। इस हादसे में साहिल दो फीट तक घिसटते गए थे। जिसके चलते उनके पेट और जांघ में चोट आई है। वहीं, उनकी पत्नी प्रोमिला के पैर में दो फ्रैक्चर हुए हैं। हादसे के बाद साहिल को बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। कहा जा रहा है कि वह दो-चार दिन में वापस घर लौट आएंगे।

sahil_chaddha_1.jpg

बहुत बड़ी घटना टल गई
इस घटना के बारे में बात करते हुए साहिल ने भगवान का शुक्रिया अदा किया है। साथ ही उन्होंने हादसे को डरा देने वाला बताया। साहिल ने कहा, ‘मैं बुद्धिज्म का पालन करता हूं और मुझे लगता है कि मेरी जिंदगी में एक बहुत बड़ी और अनचाही घटना होते-होते रह गई। मैं कुछ दिनों तक ऑब्जरवेशन में रहूंगा। लेकिन भगवान की कृपा है। जो कुछ भी हुआ, वो काफी शॉकिंग और डरा देने वाला है।’

अप्रैल में हुए कोविड पॉजिटिव
बता दें कि हाल ही में साहिल और प्रोमिला दोनों कोरोना से संक्रमित हो गए थे। जिसके बाद दोनों 20 दिनों तक क्वारंटीन में रहे थे और कोरोना को मात दी। साहिल चड्ढा ने फिल्म ‘बागबान’ में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी के बेटे के रोल का रोल किया था। फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा, वह ‘थोड़ा लाइफ थोड़ा मैजिक’ और ‘सेक्शन 275’ जैसी फिल्मों में भी नजर आए।

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here