बंसल का गहलोत सरकार पर वार- सेक्यूलर सरकार फैला रही कम्यूनल एजेंडा

vinod bansal

मदरसे में फंडिंग को लेकर विनोद बंसल ने जुबानी वार किया है. विनोद बंसल का कहना है कि मदरसे में साम्प्रदायिक शिक्षा के केंद्र होते हैं. जिनपर देश की सेक्यूलर सरकारें पैसे लुटा रही हैं. 

विनोद बंसल (Photo Credit: @vinod_bansal)

नई दिल्ली :

वीएचपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने राजस्थान के गहलोत सरकार पर निशाना साधा है. मदरसे में फंडिंग को लेकर विनोद बंसल ने जुबानी वार किया है. विनोद बंसल का कहना है कि मदरसे में साम्प्रदायिक शिक्षा के केंद्र होते हैं. जिनपर देश की सेक्यूलर सरकारें पैसे लुटा रही हैं. 

विनोद बंसल ने ट्वीट करके कहा, ‘मदरसे साम्प्रदायिक शिक्षा के केंद्र होते हैं जिन पर देश की सेक्यूलर सरकारें पैसे लुटा रही हैं?? देश के संविधान का कौन सा अनुच्छेद उन्हें ऐसा करने की अनुमति देता है? या तो सेक्युलरिज्म छोड़ो या साम्प्रदायिकता. Secularism के नाम पर यह साम्प्रदायिकता क्या उचित है?’

वीएचपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने राजस्थान सरकार द्वारा जारी विज्ञापन को शेयर करते हुए कहा, ‘ये लो! राजस्थान की सेक्यूलर सरकार का कम्यूनल एजेंडा.. साम्प्रदायिकता के केंद्र राज्य के हर मदरसों को अब मिलेगी 15 से 25 लाख की खैरात.’

इसे भी पढ़ें:भूटान और बांग्लादेश से भी GDP में पीछे जा सकता है भारत! जानिए कैसे

विनोद बंसल ने कहा कि संस्कृत विद्यालय या गुरुकुलों को मदरसों से तुलना करने वालों की मानसिक स्थिति पर तरस आता है. एक ओर संस्कृति तो दूसरी ओर विकृति है। एक ओर सर्वे भवन्तु सुखिनः.. है तो दूसरी ओर दारुल इस्लाम का फतवा .

संबंधित लेख



First Published : 14 Oct 2020, 08:44:10 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link