फ्लिपकार्ट ने लॉन्च किया 15 दिन का रिटर्न प्रोग्राम, सैमसंग के इन फोन में मिलेगी सुविधा

DA Image

फ्लिपकार्ट ने एक नया ‘लव इट या रिटर्न इट’ प्रोग्राम पेश किया है जो ग्राहकों को एक प्रीमियम स्मार्टफोन का अनुभव करने और उपयोग के 15 दिनों के भीतर इसे पूर्ण धनवापसी के साथ वापस करने की अनुमति देगा। फ्लिपकार्ट ने एक नए ‘लव इट या रिटर्न इट’ प्रोग्राम के लिए सैमसंग के साथ साझेदारी की है और इसमें नया सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 शामिल है। इच्छुक ग्राहक फ्लिपकार्ट पर ऑर्डर दे सकते हैं और 15 दिनों के लिए फोन का अनुभव कर सकते हैं।

ऑफर सिर्फ इन शहरों में मिलेगा
फ्लिपकार्ट सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 खरीदारों को हैंडसेट वापस करने का विकल्प देगा यदि वे इससे असंतुष्ट हैं। अगर वापसी का अनुरोध शुरू किया जाता है, तो यह सुनिश्चित करने के लिए कि फोन सही काम करने की स्थिति में है, फ्लिपकार्ट द्वारा एक गुणवत्ता जांच की जाएगी। राशि सीधे उनके बैंक खाते में वापस कर दी जाएगी। यह ऑफर भारत में सभी यूजर्स के लिए लागू नहीं है। फ्लिपकार्ट ऐप पर केवल बेंगलुरु, हैदराबाद, पुणे, दिल्ली, मुंबई, गुरुग्राम, अहमदाबाद, कोलकाता, चेन्नई और वडोदरा के खरीदार ही इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इस नए समाधान के साथ, फ्लिपकार्ट खरीदारों को एक सूचित निर्णय लेने में सक्षम बनाता है। यह नया कार्यक्रम ऑनलाइन स्मार्टफोन खरीदने के सामान्य नुकसान को हल करना चाहता है। कई प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदार खरीद से पहले व्यक्तिगत रूप से हैंडसेट का परीक्षण करने के लिए खुदरा स्टोर पर जाते हैं। फ्लिपकार्ट इस अंतर को अपने ‘लव इट ऑर रिटर्न इट’ प्रोग्राम से भरना चाहता है।

यह भी पढ़ें- नए iPhone 13 पर शानदार बचत! यहां मिल रहा है 24 हजार रुपये तक का डिस्काउंट, देखें डिटेल्स

फोन वापस करने के लिए यह करें
रिफंड प्रक्रिया शुरू करने के लिए, खरीदारों को फ्लिपकार्ट द्वारा साझा किए गए रिटर्न रिक्वेस्ट वेब लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद उपयोगकर्ताओं को सत्यापन और लॉगिन करने के लिए IMEI नंबर दर्ज करना होगा। सफल सबमिशन अनुरोध के लिए उपयोगकर्ताओं को व्यक्तिगत, डिवाइस और बैंक विवरण दर्ज करने की आवश्यकता होगी और उपयोगकर्ता के लिए एक टिकट नंबर तैयार किया जाएगा। फ्लिपकार्ट द्वारा एक ईमेल भेजा जाएगा जिसमें फोन का निदान करने के लिए एक ऐप डाउनलोड करने के विवरण के साथ यह सुनिश्चित किया जाएगा कि यह काम करने की स्थिति में है। सफल निदान के बाद, एक लॉजिस्टिक एक्जीक्यूटिव फोन पिकअप शेड्यूल करने के लिए उपयोगकर्ता से संपर्क करेगा और भौतिक सत्यापन के बाद घर से फोन एकत्र करेगा।

सम्बंधित खबर

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here