फैमिली प्लानिंग कर रहे हैं रणवीर सिंह, कहा- दीपिका जैसी बेटी चाहिए रणवीर को चाहिए पत्नी जैसी बेटी दीपिका | पत्रिका समाचार

  फैमिली प्लानिंग कर रहे हैं रणवीर सिंह, कहा- दीपिका जैसी बेटी चाहिए रणवीर को चाहिए पत्नी जैसी बेटी दीपिका |  पत्रिका समाचार

अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के पावर कपल में से एक हैं और यह जोड़ी बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय और रोमांटिक जोड़ी मानी जाती है। बॉलीवुड के बाजीराव यानी अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों छोटे पर्दे के चर्चित सीरियल ‘द बिग पिक्चर’ में बतौर होस्ट नजर आ रहे हैं और यह शो हाल ही में 16 अक्टूबर से शुरू हुआ है. आपको बता दें कि रणवीर सिंह ने अपने टीवी के पहले दिन की शुरुआत कर दी है. शो को बेहद धमाकेदार अंदाज में दिखाया गया है और इस शो में रणवीर सिंह शो के कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि साल 2018 में बॉलीवुड के कई सितारों ने शादी कर अपना सिंगल स्टेटस खत्म किया था, इनमें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी भी आती है.

रणवीर सिंह.jpg

रणवीर सिंह ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर भी कई बातों का खुलासा किया है और साथ ही रणवीर सिंह ने फैमिली प्लानिंग को लेकर भी कुछ बातों का खुलासा किया है और अपने शो के दौरान रणवीर सिंह ने एक कंटेस्टेंट से कहा कि, ”जैसा कि आप सभी जानते हैं कि मैं शादीशुदा हूं और अब हम करेंगे. 2-3 साल में बच्चे होंगे। रणवीर सिंह ने आगे कहा कि आपकी भाभी इतनी प्यारी बच्ची थी कि मैं हर दिन उसके बचपन की तस्वीरें देखता हूं और कहता हूं कि एक ऐसा काम बस मेरी पूरी जिंदगी सेट कर देगा। रणवीर सिंह चाहते हैं कि दीपिका पादुकोण की तरह क्यूट बेबी। और रणवीर सिंह भी बच्चे के लिए काफी एक्साइटेड हैं। तो वहीं दूसरी तरफ जब दीपिका से फैमिली प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह अभी बच्चे के लिए मेंटली तैयार नहीं हैं। उन्होंने आगे कहा कि जिम्मेदारी लेते हुए बच्चे का एक बड़ा फैसला है।

यह भी पढ़ें- कंट्री गर्ल प्रियंका चोपड़ा की विदेशी फिल्म द मैट्रिक्स रिसरेक्शन इस दिन सिनेमाघरों में करेगी दस्तक

आपको जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी बेहद भव्य तरीके से हुई थी और इस जोड़े ने सात समंदर पार इटली के कीमो लेक पर बेहद शानदार तरीके से शादी की थी. शादी के कुछ समय बाद दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी की खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं, लेकिन यह खबर महज अफवाह थी और अब देखना यह होगा कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपने फैंस को यह खुशखबरी कब सुनाते हैं।

फिलहाल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोनों ही अपने-अपने काम में व्यस्त हैं और बात करें रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की तो दो रणबीर जल्द ही फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं जो दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी और रणवीर नजर आएंगे इस फिल्म में। सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा रणवीर सिंह रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सर्कस में भी नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- सलमान खान ने पिता सलीम खान को दी जन्मदिन की बधाई, एक ही फ्रेम में नजर आया ‘खान परिवार’

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here