फिल्म ‘RRR’ की शूटिंग शुरू, आलिया भट्ट ने शेयर किया Video

film RRR

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित, आरआरआर एक अखिल भारतीय फिल्म है जो डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट्स बैनर के तहत निर्मित है. फिल्म में एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस सहित कई अन्य कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे

IANS | Updated on: 06 Oct 2020, 05:48:32 PM

टीम ‘आरआरआर’ ने शूटिंग पर की वापसी (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

महामारी के कारण शूट शेड्यूल पर रोक लगने के बाद, टीम ‘आरआरआर’ (RRR) एक बार फिर काम पर लौटने से खुश है. बीते दिन यानी 5 अक्टूबर से हैदराबाद में फिल्म के कलाकारों और चालक दल के प्रमुख सदस्यों के साथ काम फिर से शुरू हो गया है. निर्देशक राजामौली ने साझा किया, “यह बहुत लंबा ब्रेक था और यह समय केवल फिल्म के लिए चीजों को बेहतर बनाने में मददगार था. पूरी टीम वापसी के लिए तैयार है और चीजों के बदलने से पहले हमने जो काम शुरू किया था उसे फिर से शुरू करने के लिए उत्साहित है. मैं दर्शकों को फिल्म दिखाने का इंतजार कर रहा हूं. इस कठिन व़क्त में उनका समर्थन अविश्वसनीय रहा है और पूरी टीम उनके अपार समर्थन के लिए आभारी है.”

यह भी पढ़ें: खान गैंग पर फिर बड़ा आरोप, हर शो में केवल बाबाओं का उड़ाया जाता है मजाक


निर्माता डीवीवी दानय्या ने कहा, “असाधारण समय के लिए असाधारण उपायों की आवश्यकता होती है. यह ध्यान में रखते हुए, हमने काम फिर से शुरू कर दिया है. यह सब, सुरक्षा प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए किया गया है, जो इन समयों में पूरी तरह से आवश्यक हैं. कलाकारों और चालक दल का प्रत्येक सदस्य स्वस्थ है. समय बदल गया है और इसी के साथ हमारे काम करने का तरीका भी बदल गया है. लेकिन फिल्मों के लिए जुनून और वापस आने का उत्साह नहीं बदला है.’

काम पर वापसी करने का जश्न मनाने के लिए टीम लंबे समय से अटका एनटीआर द्वारा अभिनीत भीम के किरदार का पहला लुक 22 अक्टूबर को रिलीज करने के लिए तैयार है इससे पहले, राम चरण के किरदार रामा राजू के पहले लुक के प्रति मिली प्रतिक्रिया अभूतपूर्व थी.

यह भी पढ़ें: Mirzapur 2 Trailer: भौकाल दिखाने आ गए कालीन भैया, देखें ‘मिर्जापुर 2’ का दमदार ट्रेलर

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित, आरआरआर एक अखिल भारतीय फिल्म है जो डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट्स बैनर के तहत निर्मित है. फिल्म में एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस सहित कई अन्य कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. यह एक काल्पनिक कहानी है जो भारत के स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी, जिन्होंने क्रमश: ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी. यह फिल्म कई अन्य भारतीय भाषाओं के साथ तेलुगू, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज के लिए तैयार है.

संबंधित लेख



First Published : 06 Oct 2020, 05:48:32 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link