फिल्म के सेट पर भड़के अभिनेता अर्जुन कपूर, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

अर्जुन-कपूर-इंस्टाग्राम-स्टोरीज.jpg

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर अपने लेटेस्ट पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गए हैं. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया कि फिल्म के सेट पर उन्हें बहुत गुस्सा आया। उन्होंने लिखा, ‘हां, मैं सेट पर बहुत गुस्से में था, लेकिन मेरे पास सब कुछ था और मेरा मतलब है कि मुझे ऐसा करने का पूरा हक है। झुंझलाहट बहुत है, अब समझने का मूड नहीं… कल पता चलेगा!!!

हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि यह कौन सा प्रोडक्शन सेट है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कुट्टी को लेकर बिजी हैं. इसके अलावा वह एकता कपूर की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में नजर आने वाले हैं। उनके साथ अभिनेता जॉन अब्राहम, दिशा पटानी और तारा सुतारिया भी नजर आएंगे। उन्हें आखिरी बार फिल्म भूत पुलिस में सैफ अली खान, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीज के साथ देखा गया था।

यह भी देखें- वहीदा रहमान के घर डिनर पर गए थे राजकुमार, इस वजह से एक्टर ने हाथ तक नहीं लगाया खाना, जानिए ये दिलचस्प किस्सा

हाल ही में एक्टर ने अपनी और अपनी लेडी लव मलाइका अरोड़ा की एक फोटो शेयर की है। फोटो अनिल कपूर के आवास पर आयोजित एक दिवाली पार्टी की थी। इस पार्टी में अर्जुन और मलाइका एक साथ पहुंचे थे। अर्जुन ने कैप्शन में लिखा, “जब वह मेरी बकवास पर हंसती है, तो वह मुझे खुश करती है…” मलाइका ने अर्जुन के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में एक हार्ट इमोजी पोस्ट किया था।

हाल ही में यूट्यूब चैनल फिल्म कंपेनियन को दिए एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने मलाइका के बारे में कहा था, ”मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने की ज्यादा कोशिश नहीं करता, क्योंकि मुझे लगता है कि आपको अपने पार्टनर की इज्जत करनी चाहिए, और एक अतीत है… और मैं ऐसी स्थिति में रहा हूं जहां मैंने चीजों को सार्वजनिक रूप से होते देखा है और यह हमेशा अच्छा नहीं होता, क्योंकि यह बच्चों को प्रभावित करता है।”

यह भी देखें- करवा चौथ व्रत से बच गई जितेंद्र की जान, एक्टर ने सुनाया भयावह किस्सा

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here