फिल्म के सेट पर जब फूट-फूट कर रोई जूही चावला, शादी करना चाहते थे सलमान

सलमान

अब जूही भले ही फिल्मों से दूर हो गई हों, लेकिन अपने जमाने में उन्होंने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली थी. आम लड़के ही नहीं सुपरस्टार सलमान खान भी उनके दीवाने थे। जी हां, सलमान खान जूही से शादी करना चाहते थे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। आपको बता दें कि फिल्मों में आने से पहले जूही चावला ने साल 1984 में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था। इस खिताब को जीतने के बाद उनके फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1986 से हुई थी। उन्होंने फिल्म सल्तनत से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन उनकी यह फिल्म सफल रही। कुछ खास नहीं दिखा।

इस फिल्म के बाद उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और उनकी जिंदगी बदलने वाली फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ थी। यह फिल्म जूही चावला के करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित हुई। यह फिल्म सुपरहिट रही और इस फिल्म के बाद जूही रातों-रात सुपरहिट हो गईं। जूही ‘यस बॉस’, ‘मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी’ और ‘दीवाना मस्ताना’ जैसी कई फिल्मों में काम कर सुपरहिट हुईं। वैसे कम ही लोग जानते हैं कि साल 1994 में उनकी और अनिल कपूर की फिल्म अंदाज आई थी और इस फिल्म के एक गाने की शूटिंग के बाद जूही चावला फूट-फूट कर रो पड़ी थीं. कहा जाता है कि अंदाज़ फिल्म के गाने खड़ा है खड़ा है के बोल इतने अश्लील थे कि गाने की शूटिंग के बाद जूही चावला फूट-फूट कर रो पड़ीं।

यह भी पढ़ें- जेपी दत्ता ने उमराव जान के सेट पर क्यों फाड़े ऐश्वर्या के कपड़े?

जूही

जूही की शादी साल 1998 में मशहूर उद्योगपति जय मेहता से हुई थी और अब उनकी एक बेटी ‘जाह्नवी’ और एक बेटा ‘अर्जुन’ है। वैसे तो अपने करियर की शुरुआत में सलमान खान ने अपने पिता से जूही का हाथ मांगा था, लेकिन उस समय जूही सुपरहिट थीं और उनके पिता ने सलमान को साफ मना कर दिया था। इस बारे में खुद सलमान ने बताया था और कहा था- ‘शायद वे सही मैच नहीं थे’। वैसे आज तक सलमान खान सिंगल हैं।

यह भी पढ़ें- जब जेल में थे सलमान खान, सिर्फ एक बार उनसे मिलने गई थीं उनकी मां सलमा, जेलर ने कही थी ये बात

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here