फिल्म की जगह नीना गुप्ता संग बिताना चाहते थे प्रोड्यूसर

फिल्म की जगह नीना गुप्ता संग बिताना चाहते थे प्रोड्यूसर

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। नीना आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासे करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो’ लॉन्च की है। इसमें उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ से जुड़े कई किस्से शेयर किए हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें भी बॉलीवुड में कास्टिंग कॉउट का सामना करना पड़ा है।

यह भी पढ़ें: विद्या बालन को एक साथ 12 फिल्मों से निकाल दिया गया, इंडस्ट्री में लोग एक्ट्रेस को मनहूस कहने लगे

नीना ने किया कास्टिंग काउच का खुलासा
नीना गुप्ता ने खुलासा किया कि निर्माता ने उनसे एक फिल्म में भूमिका के बदले में रात बिताने की मांग की थी। उन्होंने अपनी किताब में लिखा है, “क्या बॉलीवुड में कास्टिंग काउच है और क्या मुझे उस पर बैठना पड़ा (सोना? असहज महसूस करना)? तो इसका जवाब है हां, यह बॉलीवुड में मौजूद है।” नीना ने अपनी किताब में एक घटना का जिक्र किया है। उन्होंने बताया, एक दिन मेरे दोस्त ने किसी बड़े प्रोड्यूसर के पास जाने को कहा। वह साउथ की बड़ी फिल्में बना रहे थे। वह कुछ दिनों के लिए दौरे पर थे और होटल सन एंड सैंड में ठहरे थे।”

प्रोड्यूसर ने कमरे में बुलाया
नीना ने आगे लिखा, ‘होटल पहुंचने के बाद मैंने लॉबी से ही प्रोड्यूसर को फोन किया. उसने कहा, हां, हां, मैं तुम्हारा इंतजार कर रहा था। ऊपर आओ मुझे अजीब लगा जब उसने मुझे कमरे में बुलाया। मेरे मन ने मुझसे कहा है कि ऊपर मत जाओ और मुझे उसे नीचे लॉबी में आने के लिए कहना है। हालांकि नीना ने ऐसा नहीं किया। क्योंकि वह काम का कोई मौका गंवाना नहीं चाहती थी। उसके बाद नीना ने प्रोड्यूसर से पूछा कि उनका रोल क्या है. इस पर प्रोड्यूसर ने बताया कि उन्हें हीरोइन के दोस्त का रोल प्ले करना है। नीना को यह रोल पसंद नहीं आया।

प्रोड्यूसर ने रात बिताने को कहा
नीना ने उससे कहा, ‘ठीक है। मुझे अब जाना चाहिए सर। मेरे दोस्त इंतज़ार कर रहे हैं।’ जिसके बाद प्रोड्यूसर ने उनसे हैरान कर देने वाले अंदाज में कहा, ‘कहां जाएं हम? क्या तुम यहाँ रात बिताने वाले नहीं हो?” निर्माता की यह बात सुनकर नीना को लगा जैसे किसी ने उन पर बर्फ का पानी डाल दिया हो। नीना ने लिखा, ‘यह सुनकर मेरा खून सूख गया।’ प्रोड्यूसर की बात सुनकर नीना फौरन चली गईं।

यह भी पढ़ें: सलमान से पहले ऐश्वर्या राय के पास आए थे संजय दत्त, संजू की बहनों ने दी थी चेतावनी

नीना गुप्ता का अपकमिंग प्रोजेक्ट
वर्क फ्रंट की बात करें तो नीना गुप्ता की फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ हाल ही में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अभिनेता अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा नीना गुप्ता विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अलविदा’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना और पावेल गुलाटी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here