फिल्म ‘आरआरआर’ के लिए आलिया भट्ट को मिली इतनी मोटी फीस, टॉलीवुड एक्ट्रेस को छोड़ा पीछे!

आलिया भट्ट को फिल्म

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को उनकी अपकमिंग फिल्म ‘आरआरआर’ के लिए मोटी रकम फीस के तौर पर दिए जाने की चर्चा है। ये रकम इतनी ज्यादा है कि आज तक टॉलीवुड की किसी एक्ट्रेस को नहीं दिया गया. जी हां, रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि आलिया को इस फिल्म के लिए 6 करोड़ रुपये दिए गए हैं।

टॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस!
एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ में आलिया भट्ट के अलावा राम चरण, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन जैसे सितारे नजर आएंगे। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आलिया को इस फिल्म की फीस के तौर पर 6 करोड़ रुपये दिए गए हैं। इसके साथ ही आलिया अपनी पहली साउथ फिल्म में ही सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस बन गई हैं। कहा जाता है कि टॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस को भी यह फीस नहीं मिलती है। एक और रिपोर्ट की मानें तो आलिया ‘आरआरआर’ के लिए सिर्फ 10 से 12 दिन ही देंगी। इस हिसाब से आलिया की फीस बहुत ज्यादा है।

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने बाथरूम से शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें, बोलीं- ‘अंतर ढूंढो’

फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज

हाल ही में ‘आरआरआर’ से आलिया का लुक जारी किया गया था। इस फर्स्ट लुक पोस्टर में आलिया हरे रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फैंस भी आलिया के इस अवतार को खूब पसंद कर रहे हैं. मेकर्स ने इस फिल्म के लीड स्टार्स राम चरण और जूनियर एनटीआर को लेकर कई लुक्स पेश किए हैं। खास बात यह है कि हर नए लुक वाले पोस्टर के साथ इस फिल्म के प्रति फैंस का उत्साह बढ़ता ही जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt तस्वीरें: Alia Bhatt की HD और HQ तस्वीरें

दशहरे पर रिलीज होगी ‘आरआर’
रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट ने अभी तक ‘आरआरआर’ में अपने हिस्से की शूटिंग नहीं की है। कोरोना महामारी के कारण उनके हिस्से की शूटिंग नहीं हो सकी। फिल्म इस साल दशहरा के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि कोरोना की वजह से शूटिंग में हो रही लंबी देरी के चलते मेकर्स के लिए इसे इस साल रिलीज करना संभव नहीं होगा. उत्पादन से जुड़े अन्य कार्यों में भी समय लगेगा। इस बारे में मेकर्स की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here