फादर्स डे: शाहरुख खान से लेकर सैफ अली खान तक, बॉलीवुड के इन 5 सितारों के बेटे दिखते हैं पिता की तरह

शाहरुख_विथ_आर्यन_खान.png

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ सितारे ऐसे हैं जिनके बेटे उनके जैसे दिखते हैं। शाहरुख खान, सैफ अली खान, अरबाज खान, सनी देओल जैसे सितारों के बेटों को देखें तो आसानी से कहा जा सकता है कि वे पिता के पास गए हैं। इंटरनेशनल फादर्स डे पर आइए जानते हैं किन सितारों के बेटे अपने पिता की तरह लगते हैं-

शाहरुख खान और आर्यन खान

बॉलीवुड के दिग्गज स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अपने पापा पर बिल्कुल फिदा हो गए हैं। उनके चेहरे के फीचर्स शाहरुख से मिलते-जुलते हैं। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि शाहरुख के बेटे आर्यन एक्टिंग फील्ड में नहीं जाना चाहते हैं। उन्हें फिल्म निर्माण में ज्यादा दिलचस्पी है। उन्होंने अमेरिका से फिल्म मेकिंग का कोर्स भी किया है।

यह भी पढ़ें: शाहिद कपूर और इन सितारों का है सौतेला पिता से रिश्ता

सैफ अली खान और इब्राहिम खान

सैफ_अली_खान_और_इब्राहिम_खान.png

अभिनेता सैफ अली खान ने पहली शादी अमृता सिंह से की थी। इस शादी से उन्हें बेटी सारा अली खान और बेटा इब्राहिम खान है। अमृता से ब्रेकअप के बाद सैफ ने करीना कपूर से शादी कर ली। इस शादी से उनके दो बच्चे भी हैं। इब्राहिम अब बड़ा हो गया है। उनके चेहरे की विशेषताएं काफी हद तक सैफ अली से मिलती-जुलती हैं।

अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर

अनिल_कपूर_और_हर्षवर्धन_कपूर.png

अभिनेता अनिल कपूर के दो बच्चे हैं। बेटी सोनम कपूर एक अभिनेत्री हैं। उन्होंने आनंद आहूजा से शादी की है। बेटे हर्षवर्धन कपूर ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया है। उनकी पहली फिल्म ‘मिर्जिया’ थी। हर्षवर्धन पिता अनिल कपूर की तरह दिखते हैं। उनका कद और चेहरे की विशेषताएं काफी मेल खाती हैं।

यह भी पढ़ें: फादर्स डे के मौके पर अनुष्का शर्मा ने पिता और विराट कोहली के लिए लिखा खास मैसेज

अरबाज खान और अरहान खान

arbaaz_khan_and_arhan_khan.png

अरबाज खान ने एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से 1998 में शादी की थी। इस शादी से उनका एक बेटा अरहान है। अरबाज-मलाइका की शादी 18 साल चली। अरहान भी अब बड़े हो गए हैं। अरहान के चेहरे की विशेषताएं पिता सैफ अली खान की तरह ही हैं। हालांकि अरहान फिलहाल मां मलाइका के साथ रहते हैं।

सनी देओल और करण देओल

सनी_देओल_करण_देओल.png

अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल अपने पिता की तरह दिखते हैं। करण ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। उनकी पहली फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ थी। यह फिल्म ज्यादा दिनों तक नहीं चली, लेकिन इसके गाने खूब लोकप्रिय हुए।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here