फादर्स डे के मौके पर अनुष्का शर्मा ने अपने पिता और विराट कोहली के लिए लिखा खास मैसेज

फादर्स डे के मौके पर अनुष्का शर्मा ने अपने पिता और विराट कोहली के लिए लिखा खास मैसेज

नई दिल्ली। हर साल 20 जून को पूरी दुनिया में फादर्स डे मनाया जाता है। आज हर कोई अपने पिता के प्रति प्यार और सम्मान का इजहार करता है। साथ ही वह बताते हैं कि उनके जीवन में उनके पिता कितने महत्वपूर्ण हैं। आम से लेकर खास तक हर कोई इस दिन अपने पापा के लिए सोशल मीडिया पर बेहद खास मैसेज लिख रहा है। बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी इस दिन को अपने-अपने अंदाज में मनाया है। वहीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने पापा और विराट कोहली के लिए बेहद खास नोट लिखा है।

यह भी पढ़ें: आमिर और पूजा बेदी ने 100 लोगों के सामने शूट किए लव मेकिंग सीन

अनुष्का_विराट2.jpg

अनुष्का ने शेयर की अनदेखी फोटो
अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में वह पापा के साथ हंसती नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में वह विराट कोहली के साथ हैं। दोनों बीच पर कैमरे को देखते हुए पोज दे रहे हैं. यह तस्वीर अनुष्का की प्रेग्नेंसी के दौरान की है। क्योंकि फोटो में उनका बेबी बंप नजर आ रहा है. वहीं तीसरी तस्वीर में अनुष्का के पापा और विराट कोहली एक साथ हैं. दोनों बेहद कूल अंदाज में पोज दे रहे हैं. इससे साफ पता चलता है कि दोनों के बीच मजबूत बॉन्डिंग है।

अनुष्का_विराट1.jpg

अनुष्का ने लिखा खास नोट
अनुष्का ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “दो सबसे अनुकरणीय पुरुष। दो जिन्होंने मुझे अच्छी तरह समझा। अपार प्यार और कृपा से भरा हुआ। एक बेटी के लिए सबसे अच्छा पिता हो सकता है। हैप्पी फादर्स डे।” अनुष्का शर्मा का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उनके पोस्ट पर अब तक 13 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. साथ ही फैन्स कमेंट कर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. आपको बता दें कि विराट कोहली इन दिनों साउथेम्प्टन में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हैं। ऐसे में उनके साथ अनुष्का भी वहां मौजूद हैं.

यह भी पढ़ें: शाहिद कपूर और इन सितारों का है सौतेले पिता के साथ रिश्ता relationship

अनुष्का_विराट.jpg

वामिका और अनुष्का के लिए विशेष संदेश
इस साल की शुरुआत में नन्ही परी ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर में कदम रखा है। अनुष्का ने जनवरी में बेटी वामिका को जन्म दिया था। ऐसे में वामिका के लिए विराट ने लिखा, ”बच्चे का जन्म देखना इंसान के लिए सबसे ज्यादा रीढ़ की हड्डी को ठंडा करने वाला, अविश्वसनीय और अद्भुत अनुभव होता है. इसे देखने के बाद आप महिलाओं की असली ताकत और दिव्यता को देख सकते हैं. और यह भी कि क्यों भगवान ने उनमें जीवन बनाया है। ऐसा इसलिए है क्योंकि वे हम पुरुषों से ज्यादा मजबूत हैं।” यह मैसेज विराट ने महिला दिवस पर लिखा था।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here