प्रदेश दफ्तर में युवा संवाद कार्यक्रम के दौरान बोले फडणवीस, 10 लाख तमंचे बांट तेजस्वी देंगे रोजगार

प्रदेश दफ्तर में युवा संवाद कार्यक्रम के दौरान बोले फडणवीस, 10 लाख तमंचे बांट तेजस्वी देंगे रोजगार

देश में युवाओं की संख्या 50 फीसदी है जबकि बिहार में इनकी संख्या 58 प्रतिशत

बिहार ने दुनिया को लोकतंत्र का मतलब समझाया। आज भी यह सूबा पूरे देश को रास्ता दिखाता है

बिहार के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि बिहार के लिए 15 साल महत्वपूर्ण हैं। यह अवधि विकास के लिए काफी अहम है। वे सोमवार को भाजपा प्रदेश दफ्तर में टाउन-हॉल कार्यक्रम में युवा संवाद कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव द्वारा 10 लाख लोगों को रोजगार देने के दावे पर सवाल उठाते हुए कहा कि वह 10 लाख तमंचे बांट कर लोगों को रोजगार देंगे?

उनका आइडिया क्या है? क्या अपराध, अपहरण, लूटमार का रोजगार फिर से शुरू होगा? फडणवीस ने कहा कि बिहार के युवा देश और दुनिया को नयी राह दिखाएंगे। देश में युवाओं की संख्या 50 फीसदी है जबकि बिहार में इनकी संख्या 58 प्रतिशत है। केन्द्र सरकार का फोकस युवाओं का कौशल विकास और रोजगार देना है।

हम चाहते हैं तो आने वो समय में बेरोजगार युवक रोजगार देने की क्षमता प्राप्त करें। भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद तेजस्वी सूर्या ने कहा कि बिहार ने दुनिया को लोकतंत्र का मतलब समझाया। आज भी यह सूबा पूरे देश को रास्ता दिखाता है। नयी शिक्षा नीति को उन्होंने मौजूदा समय के लिए बेहद अहम बताया। इस नीति की यही खासियत है कि हम कन्नड़ सीख सकते हैं और कर्नाटक का व्यक्ति मैथिली।