पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने बताया, टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली से ज्यादा खतरनाक कौन सा खिलाड़ी है?

DA Image

टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने में अब 18 दिन से भी कम का समय बचा है. पूरी दुनिया की निगाहें 24 अक्टूबर को होने वाले भारत-पाकिस्तान के मैच पर टिकी हैं। दोनों टीमें अपने अभियान की शुरुआत एक दूसरे के खिलाफ मैच से करेंगी। जून 2019 के बाद दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर मुदस्सर नजर का मानना ​​है कि भारतीय टीम मजबूत है। लेकिन पाकिस्तान ने अतीत में अपने पड़ोसी देश के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि विराट कोहली से ज्यादा पाकिस्तान को रोहित शर्मा से खतरा होगा।

क्रिकेट पाकिस्तान से बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘टी20 में भले ही कोई बल्लेबाज तेज रन बनाता हो या कोई गेंदबाज तेजी से विकेट लेता हो। इससे फर्क पड़ता है। अगर आप इंग्लैंड के खिलाफ हालिया टेस्ट सीरीज में भारत के प्रदर्शन को देखें तो इसमें कोई भी खिलाड़ी नहीं है। टीम थी वो खास। कप्तान विराट कोहली, जो टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हुआ करते थे, ने भी पिछले 2-3 साल से शतक नहीं बनाया है। वह शतक पर शतक बनाते थे लेकिन उनके प्रदर्शन में गिरावट आई है। दरअसल रोहित शर्मा कोहली से ज्यादा खतरनाक हैं।

IPL 2021 RCB vs RR: विराट कोहली के रन आउट होने पर रियान पराग का सीधा वार वायरल, सालों याद रहेगा- वीडियो

गौरतलब है कि पिछली बार वर्ल्ड कप 2019 में भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत हुई थी, तब रोहित शर्मा ने ओल्ड ट्रैफर्ड में 140 रनों की तूफानी पारी खेली थी। टी20 वर्ल्ड कप में दोनों टीमों के बीच मैच को लेकर उन्होंने कहा, ‘ताकत पर नजर डालें तो भारत आगे है। लेकिन अगर आप पीछे मुड़कर देखें तो चैंपियंस ट्रॉफी पर नजर डालें तो पाकिस्तान जीत गया है। वहां भी वह भारत के खिलाफ पहले मैच में हार गए थे। लेकिन फाइनल में भारत को हरा दिया। इस बार अगर वे भारत को हरा सकते हैं तो उन्हें काफी गति मिलेगी.

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here