पहली ही फिल्म ‘गैंगस्टर’ से बाहर हुईं कंगना रनौत, फिर ऐसी मिलीं

पहली ही फिल्म ‘गैंगस्टर’ से बाहर कर दी गईं थीं कंगना रनौत, फिर ऐसे मिली थी दोबारा

नई दिल्ली। पहली फिल्म गैंगस्टर से निकाल दी गईं कंगना रनौत: अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली बेहतरीन एक्ट्रेस कंगना रनौत को उनकी पहली फिल्म ‘गैंगस्टर’ में काफी सराहा गया था. अपनी पहली ही फिल्म से उन्होंने साबित कर दिया था कि वह बॉलीवुड में काफी आगे आएंगी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कंगना रनौत को उनकी पहली ही फिल्म ‘गैंगस्टर’ से पहले ही हटा दिया गया था और उनकी जगह चित्रांगदा सिंह को कास्ट किया गया था। इस बात का खुलासा खुद कंगना ने किया है।

28- 29 साल की लड़की चाहिए, ये नहीं

दरअसल, कंगना एक बार कलर्स टीवी के शो द अनुपम खेर के शो में पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनका किरदार एक बड़ी लड़की का था जबकि उस वक्त उनकी उम्र 18 साल से कम थी। उन्होंने कहा था, ‘अनुराग को मेरी तस्वीरें मिलीं और फिर मुझे बुलाया गया और ऑडिशन दिया गया। उसके बाद भट्ट साहब (महेश भट्ट- गैंगस्टर के निर्माता) ने देखा और कहा कि यह लड़की बहुत छोटी है और जो लड़की हमारी फिल्म में है उसका एक बच्चा भी है। कम से कम हमें 28-29 साल की लड़की चाहिए, यह नहीं।

मुझे रिजेक्ट कर दिया गया और फिल्म से बाहर कर दिया गया

कंगना ने आगे कहा था, ‘इसी आधार पर उन्होंने मुझे रिजेक्ट कर दिया और मुझे फिल्म से बाहर कर दिया। फिर मैंने सुना कि वे शाइनी आहूजा और चित्रांगदा सिंह के साथ एक फिल्म बना रहे हैं। कुछ महीने बाद अनुराग का फोन आया कि हमें बाहर जाना है और चित्रांगदा का फोन काम नहीं कर रहा है। शायद चित्रांगदा ने उसी समय बॉलीवुड छोड़ दिया था।

कंगना ने बताया कि जब ऐसा हुआ तो अनुराग बसु ने उन्हें वापस बुला लिया और कहा कि उन्हें फिल्म की हीरोइन बनना चाहिए। शूटिंग के दौरान मेरा मेकअप इस तरह से किया गया था कि मैं बड़ी लग रही थी। इस फिल्म में कंगना के काम को खूब सराहा गया और बॉलीवुड में उनकी राह आसान हो गई।

यह भी पढ़ें: एक दूसरे के प्यार में पागल थे संजय दत्त और माधुरी दीक्षित, फिर कैसे हुए अलग!

16 साल की उम्र में घर छोड़ दिया

आपको बता दें कि कंगना 16 साल की उम्र में घर छोड़कर दिल्ली आ गई थीं। यहां आकर उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी। कंगना जब मुंबई आईं तो एक वक्त ऐसा भी आया जब वह काम की वजह से डिप्रेशन में चली गईं।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 9 से 6 की नौकरी करना चाहती थीं काजोल, जानिए कैसे चमकी उनकी किस्मत और बनी बॉलीवुड स्टार

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here