नेहा पेंडसे, स्मिता खानविलकर जून में फिल्म फादर्स डे के एंथम बाबा में साथ नजर आईं

नेहा पेंडसे, स्मिता खानविलकर जून में फिल्म फादर्स डे के एंथम बाबा में साथ नजर आईं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मराठी में बाबा का मतलब पिता होता है। फादर्स डे के मौके पर जून फिल्म के बाबा एंथम में हसीनाओं का जमघट लगा. इस फादर्स डे पर यह गान सभी पिताओं को समर्पित किया गया है। फिल्म में एक पिता और बेटी के रिश्ते की मिठास को दिखाने की कोशिश की गई है।
बाबा का संगीत शाल्मली खोलगड़े ने दिया है और गायिका आनंदी जोशी ने अपनी आवाज दी है। निखिल महाजन द्वारा लिखे गए इस गाने में अभिनेत्री प्रिया बापट, नेहा पेंडसे, अमृता खानविलकर, गिरिजा ओक गोडबोले, गौरी नलवड़े, मृण्मयी गोडबोले, रेशम श्रीवर्धन, परना पेठे, शाल्मली खोलगड़े, आनंदी जोशी और संस्कृति बालगुडे नजर आएंगी। यह गाना इंटरनेशनल फादर्स डे के मौके पर 18 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्लैनेट मराठी पर रिलीज किया जाएगा।
फिल्म के निर्देशक और गीतकार निखिल महाजन के मुताबिक सभी पिताओं को श्रद्धांजलि देने के लिए इस गाने को चुना गया है. महाजन ने इस एंथम पर काम करने के लिए समय निकालने वाली सभी अभिनेत्रियों का शुक्रिया अदा किया।

फिल्म जून की लीड एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने अपनी यादें शेयर करते हुए कहा कि दुनिया का सामना करते हुए आगे बढ़ते रहने के गुण उनमें अपने पिता से हैं. जिन्होंने नेहा को हमेशा मेहनत करना और अच्छा काम करना सिखाया। शाल्मली खोलगड़े ने जून से म्यूजिक डायरेक्शन में डेब्यू किया है। शाल्मली ने कहा कि जब मैं बाबा गान सुनती हूं तो अपने पिता का शुक्रिया अदा करती हूं। साथ ही उम्मीद जताई कि दर्शक भी फिल्म की भावनाओं को समझ पाएंगे.
प्लेनेट मराठी ओटीटी ने हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है। प्लेनेट मराठी पर जून में रिलीज मराठी फिल्मों को देखने के अनुभव को भी नया आयाम देगी। जो लोग प्लेनेट मराठी की पूर्ण सदस्यता नहीं लेना चाहते हैं। वे सिर्फ इस फिल्म का टिकट लेकर डिजिटल थिएटर पर फिल्म देख सकते हैं।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here