नीना गुप्ता के साथ बचपन में डॉक्टर और टेलर ने किया था छेड़छाड़

नीना_गुप्ता_1.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपने करियर की दूसरी पारी में वह एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर रही हैं। उन्होंने लीग से बाहर की भूमिका निभाकर रूढ़ियों को तोड़ा है। पिछले कुछ सालों में उन्होंने जितनी भी फिल्मों में काम किया है, उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है. साथ ही उनकी एक्टिंग को भी काफी सराहा गया है. हालांकि फिल्मों के अलावा वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अपनी आत्मकथा ‘सच कहूं तो’ की वजह से काफी समय से चर्चा में हैं। इसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्सों का खुलासा किया है। उसने बताया कि बचपन में वह डॉक्टर और टेलर द्वारा छेड़छाड़ का शिकार हो चुकी है।

नीना ने बताया कि बचपन में उनका शोषण हुआ है, जो एक डॉक्टर और एक टेलर ने किया था। उसने कहा कि अपनी मां के डर के कारण उसने कभी उससे यह बात नहीं कही। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, नीना गुप्ता ने अपनी किताब में लिखा है कि जब वह स्कूल में पढ़ रही थी तब वह अपने ऑप्टिशियन (नेत्र चिकित्सक) के पास गई थी। उसका भाई वेटिंग रूम में था।

नीना गुप्ता ने लिखा, ‘डॉक्टर ने मेरी आंख की जांच शुरू कर दी और अचानक वह दूसरी जगहों पर भी चेकिंग करने लगा, जिसका मेरी आंख से कोई लेना-देना नहीं था। जब यह सब मेरे साथ हुआ तो मैं बहुत डर गई थी। मुझे खुद से नफरत होने लगी थी। वह चुपचाप घर के एक कोने में बैठी रोने लगी। इस घटना से मैं बहुत डर गया था। मैं भी अपनी मां को इसके बारे में बताने की हिम्मत नहीं कर सका। मुझे लगा कि वह कहेगी कि यह मेरी गलती थी। मैंने उसे उकसाया होगा या कुछ किया होगा। इसके बाद मुझे एक ही डॉक्टर के पास कई बार जाना पड़ता था और वह मेरे साथ फिर वही करता था।

इसके बाद नीना ने बताया कि एक टेलर ने उनके साथ छेड़खानी भी की। एक्ट्रेस ने बताया कि नाप लेने के बहाने दर्जी उन्हें इधर-उधर छूता था। नीना लिखती हैं कि इस घटना के बावजूद मजबूरी में उन्हें उस दर्जी के पास जाना पड़ा। मुझे लगा कि मेरे पास कोई विकल्प नहीं है। अगर मैंने अपनी मां से कहा कि मैं उसके पास नहीं जाना चाहता, तो वह मुझसे पूछती कि क्यों और मुझे उसे बताना होगा।’

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here