नए स्पोर्टी लुक में लॉन्च हुई Ertiga MPV कार, फीचर्स भी हैं दमदार

DA Image

जापानी कार निर्माता सुजुकी ने अर्टिगा का एफएफ स्पोर्ट मॉडल लॉन्च किया है। नए वर्जन में इस एमपीवी को नया स्पोर्टी लुक देने की कोशिश की गई है। नई ग्रिल से लेकर एक्सटीरियर में अलॉय व्हील्स में बदलाव किया गया है। इंटीरियर में भी कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलते हैं। नया वेरिएंट इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया है। फिलहाल इसके भारत आने की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

ये हैं नई Ertiga के फीचर्स
एक्सटीरियर की बात करें तो एर्टिगा एफएफ स्पोर्ट में बिल्कुल नया हनीकॉम्ब मेश ग्रिल, स्पोर्टी बंपर, एल-शेप्ड डीआरएल और फ्रंट में डुअल टोन अलॉय व्हील मिलते हैं। इंटीरियर में वुड इंसर्ट के साथ ऑल ब्लैक डैशबोर्ड और रेड स्टिचिंग के साथ ब्लैक अपहोल्स्ट्री है। इसमें 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टार्ट-स्टॉप बटन के साथ कीलेस एंट्री, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलते हैं।

यह भी पढ़ें: धूम मचाने आ रही मारुति की नई ब्रेजा, सनरूफ और नए इंटीरियर के साथ मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

सेफ्टी के लिए इस एमपीवी में डुअल एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, हिल होल्ड असिस्ट, फायर एक्सटिंगुइशर और एबीएस के साथ ईबीडी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। गौर करने वाली बात है कि कार के सिर्फ एक्सटीरियर में बदलाव किया गया है, इंजन वही रहता है। इसमें पहले जैसा ही 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो अधिकतम 105 पीएस की पावर जेनरेट करता है। इंजन को 5-स्पीड एमटी और 4-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर एटी से जोड़ा गया है।

यह भी पढ़ें: 12 दिनों में टाटा पंच का शानदार प्रदर्शन, बनी दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार

माना जा रहा है कि मारुति सुजुकी इस एफएफ स्पोर्ट ट्रिम को भारतीय बाजार में लाने की किसी योजना पर फिलहाल काम नहीं कर रही है। भारत में, मारुति XL6 बेचती है, जिसे Ertiga से अधिक प्रीमियम संस्करण माना जाता है। इसमें 2 कप्तान सीटें और दूसरी पंक्ति में एक काला केबिन भी मिलता है, जो समग्र प्रीमियमता को जोड़ता है।

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here