नए अवतार में आ रही है Royal Enfield की किफायती Bullet 350, जानें कब होगी लॉन्च

new_bullet_350.png

रॉयल एनफील्ड जल्द ही अपनी किफायती मोटरसाइकिल बुलेट 350 को एक नए अवतार के साथ पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

नई दिल्ली। रॉयल एनफील्ड अगले साल भारतीय बाजार में 4 नई मोटरसाइकिल लॉन्च करने की तैयारी में है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी के नए लॉन्च प्लान में Bullet 350 का नया अवतार और 3 अन्य नई 350 cc मोटरसाइकिल शामिल हैं। इसके साथ ही, कंपनी मिलान, इटली में आयोजित EICMA 2021 शो में रॉयल एनफील्ड ब्रांड के 120 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए 650 ट्विन्स का 120 साल का संस्करण पेश करेगी। साथ ही इस शो में कंपनी का Super Meteor 650 क्रूजर भी लॉन्च किया जा सकता है.

लॉन्च कब हो सकता है?

रॉयल एनफील्ड की बुलेट 350 का नया अवतार बॉबर डिजाइन की मोटरसाइकिल होगी। एक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अपनी किफायती मोटरसाइकिल का नया वर्जन अगले साल के अंत तक लॉन्च कर सकती है।

यह भी पढ़ें- होंडा की बाइक की मांग अचानक बढ़ी, बिक्री में 454% की वृद्धि

डिजाइन और विशेषताएं

नई बुलेट 350 में गोल हेडलैंप क्लस्टर और रेट्रो स्टाइलिंग डिजाइन के साथ क्रोम एक्सेंट होगा। इसके साथ ही इस नई मोटरसाइकिल में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, रियर ट्विन स्प्रिंग, सिंगल-चैनल और डुअल-चैनल ABS सिस्टम, डुअल डिस्क-ब्रेक, एनालॉग/डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पोक व्हील्स, अपराइट हैंडलबार पोजिशनिंग जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

जे सीरीज इंजन प्लेटफॉर्म पर आधारित

नई Bullet 350 J सीरीज इंजन प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी. 350 सीसी इंजन वाली इस मोटरसाइकिल में 20.21Ps की पावर और 27Nm का टार्क मिलेगा। साथ ही इस नई बुलेट में कंपनी की ओर से 5-स्पीड गियर ट्रांसमिशन का इस्तेमाल किया जाएगा।

j_series_engine.png

यह भी पढ़ें- तैयार हो जाइए! वापस आ रही है Yezdi बाइक्स, जानिए टीजर के साथ कब लॉन्च होगी पहली बाइक









,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here