धोखाधड़ी के आरोप से दुखी शिल्पा शेट्टी, बोलीं- ‘नाम खराब होता देख दुख होता है’

shilpa2.jpg

नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। राज कुंद्रा का पोर्नोग्राफी मामला अभी तक नहीं सुलझ पाया था कि अब शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा धोखाधड़ी के आरोपों (शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ एफआईआर) के चलते सुर्खियों में आ गए हैं।

1.51 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के साथ दो अन्य लोगों (जिनमें से एक काशिफ खान है) के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। अब शिल्पा शेट्टी ने भी इन आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए दुख जताया है. उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें शिल्पा शेट्टी ने लिखा है- ‘सुबह उठते ही मुझे अपने और राज के नाम दर्ज एफआईआर के बारे में पता चला। इससे हैरान हूं।

मैं यह बताना चाहूंगा कि एसएफएल फिटनेस एक फिटनेस वेंचर है, जिसे काशिफ खान ने चलाया था। उन्होंने देश भर में एसएफएल फिटनेस जिम खोलने के लिए ब्रांड के अधिकार ले लिए। सारे सौदे उसी के होते हैं और सारे सौदे वही देखता था। इसके अलावा वह सभी दैनिक दिनचर्या के लेन-देन का काम भी करते हैं। हमें न तो उनके द्वारा किए गए किसी लेन-देन की जानकारी है और न ही हमने उनसे कोई पैसा लिया है। 2014 में, इस कंपनी को बंद कर दिया गया था और इसका पूरा संचालन काशिफ द्वारा देखा गया था।

शिल्पा ने आगे लिखा कि मैंने पिछले 28 सालों में बहुत मेहनत की है और मुझे यह देखकर दुख होता है कि मेरा नाम और प्रतिष्ठा बहुत आसानी से खराब हो रही है। कितनी आसानी से मेरा नाम कहीं भी घसीटा जा रहा है। मैं एक कानून का पालन करने वाले देश का एक गौरवान्वित नागरिक हूं।

बता दें कि नितिन बरई नाम के शख्स ने शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा समेत अन्य के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. नितिन बरई का आरोप है कि जुलाई 2014 में उन्हें आश्वासन दिया गया था कि एसएफएल फिटनेस कंपनी उन्हें फ्रेंचाइजी देगी और पुणे में एक जिम और स्पा खोलेगी। लेकिन, आरोपी ने अपने पैसे का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए किया। इतना ही नहीं जब उसने पैसे वापस मांगे तो उसे धमकाया भी।

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here