धर्मेन्द्र को साधना के साथ महज ही फिल्म में काम करने का मिला मौका, एक्टर ने जताया अफसोस

dharmendra_sadhna_photo.png

मुंबई। अभिनेता धर्मेन्द्र ने अपने करियर में कई बड़ी फिल्मी हस्तियों के साथ काम किया है। वे अक्सर साथ काम किए हुए स्टार्स के साथ जुड़ी यादों को शेयर करते रहते हैं। हाल ही एक्टर ने दिग्गज एक्ट्रेस साधना को याद करते हुए सोशल मीडिया पर दोनों की फोटो शेयर की है। इसके साथ ही एक्टर ने साधना की प्रशंसा करते हुए उनसे जुड़ी अफसोस की एक बात भी कही है।

एक ही फिल्म साथ करने का अफसोस
धर्मेन्द्र ने साधना के साथ एक फोटो शेयर की है। इंस्टाग्राम पर शेयर इस तस्वीर में दोनों किसी बात पर मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में धर्मेन्द्र ने लिखा है,’एक शानदार कलाकार और जिंदादिल व्यक्ति।’ इसके बाद उन्होंने लिखा है कि अफसोस, उनके करियर में उन्हें केवल एक ही फिल्म में साथ काम करने का मौका मिला। इस पोस्ट पर फैंसे ने दोनों कलाकारों पर जमकर प्यार लुटाया है। दोनों को फोटो में साथ देखकर फैंस ने तारीफें भी की हैं। बता दें कि 1970 में धर्मेन्द्र और साधना ने फिल्म ‘इश्क पर जोर नहीं’ में काम किया था। इस फिल्म के निर्देशक रमेश सहगल थे। ये मूवी उस साल बहुत लोकप्रिय हुई थी। वहीं, साधना का 2015 में निधन हो गया था।

यह भी पढ़ें : एक साल से नहीं मिले धर्मेंद्र पत्नी हेमा मालिनी से

कालाबाजारी पर किया इमोशनल पोस्ट
गौरतबल है कि हाल ही में धर्मेन्द्र ने सोशल मीडिया पर दिलीप कुमार की एक मूवी की क्लिप शेयर कर कोरोना काल में हो रही कालाबाजारी पर दुख वयक्त किया था। उनका कहना था कि कोरोना काल में लोग कालाबाजारी में लगे हुए हैं, ये देखकर दुख होता है। एक्टर ने अपनी बात रखते हुए दिलीप कुमार की मूवी ‘फुटपाथ’ का वो सीन शेयर किया है जिसमें दिलीप का किरदार कालाबाजारी पर खुद को कोसता नजर आ रहा है। बता दें कि दिलीप कुमार की ‘फुटपाथ’ 1953 में रिलीज हुई थी। इसमें दिलीप के अलावा मीना कुमारी और अनवर हुसैन लीड रोल्स में थे। मूवी के निर्देशक जिया सरहदी हैं।

यह भी पढ़ें : धर्मेंद्र के इस फैसले से अमिताभ बच्चन बन गए सुपरस्टार

दिलीप कुमार की फिल्म ‘फुटपाथ’ 1953 में रिलीज हुई थी। इस मूवी में दिलीप के साथ मीना कुमारी और अनवर हुसैन मुख्य भूमिकाओं में थे। इसका निर्देशन जिया सरहदी ने किया था। बता दें कि धर्मेन्द्र करंट और समाज से जुड़े मुद्दों पर सोशल मीडिया पर अपने विचार शेयर करते रहते हैं। पिछले दिनों उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर भी अपनी मजबूरी को शेयर किया था।


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here