धर्मेंद्र अपनी जिंदगी में इस चीज से सबसे ज्यादा डरते हैं, खुद किया खुलासा

अपनी जिंदगी में इस चीज से सबसे ज्यादा डरते हैं धर्मेंद्र, खुद किया था खुलासा

नई दिल्ली। जब धर्मेंद्र ने किया अपने डर का खुलासा: बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र ने अपने अलग अंदाज और दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है. आज भी लोग धर्मेंद्र के दीवाने हैं और उनके बारे में जानने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं. तो आज हम आपको धर्मेंद्र के सबसे बड़े डर के बारे में बता रहे हैं। जिसके बारे में खुद धर्मेंद्र ने खुलासा किया था।

दरअसल धर्मेंद्र ने न्यूज पोर्टल से बात की थी। इस दौरान धर्मेंद्र ने बताया कि उन्हें किस बात का डर है। धर्मेंद्र ने अपनी चिंता जाहिर करते हुए कहा कि, ‘उन्हें हमेशा इस बात का डर रहता है कि कहीं उनके फैन्स उन्हें प्यार करना बंद न कर दें. इसलिए वह हमेशा खुद को जमीनी स्तर से जोड़े रखते हैं और दर्शकों को अपने नए अंदाज से जोड़े रखते हैं।

अपनी उम्र गिनना बंद कर दिया

धर्मेंद्र ने बताया था कि उन्होंने 60 साल की उम्र के बाद अपनी उम्र गिनना बंद कर दिया था। आपकी उम्र जो भी हो, आपको अपना उत्साह बनाए रखना चाहिए। धर्मेंद्र ने बताया था कि वह अपनी जिंदगी के छोटे-छोटे पलों को बड़े चाव से जीते हैं। उन्होंने कहा कि जीवन में आने वाली छोटी-छोटी चीजों में उन्हें आनंद आता है।

यह भी पढ़ें: करिश्मा कपूर के लिए आसान नहीं था आमिर के साथ किसिंग सीन को बेहद मुश्किल हालात में शूट किया गया

वे इससे बहुत खुश हैं

धर्मेंद्र ने बताया था कि वह अब भी सोचते हैं कि बतौर अभिनेता उन्हें आगे क्या करना है और वह इससे काफी खुश हैं। धर्मेंद्र ने फिल्मों के बारे में बताया था कि दशक के साथ दर्शकों का फिल्मों को लेकर स्वाद भी बदलता है। इसलिए वह जल्द ही एक वेब सीरीज करेंगे। बस सही मौके का इंतजार है। आपको बता दें कि धर्मेंद्र आखिरी बार 2018 में रिलीज हुई यमला पगला दीवाना में नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: लगता है अब हम दोयम दर्जे के नागरिक हैं- जब अमिताभ खुद को शाहरुख से कम समझने लगे

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here