दोस्ताना 2′ से बाहर होने के बाद कार्तिक आर्यन करने जा रहे हैं धमाका

दोस्ताना 2' से बाहर होने के बाद कार्तिक आर्यन करने जा रहे हैं धमाका

नई दिल्ली। ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में जबरदस्त एक्टिंग से हिट हुए कार्तिक आर्यन आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 21 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। ऐसे में फैंस उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. अब कार्तिक आर्यन ने अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो के जरिए उन्होंने फैंस को जानकारी दी है कि वह जल्द ही एक बड़ा धमाका करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: क्या धर्म को लेकर ऋतिक रोशन और सुजैन खान में थी अनबन?

दरअसल, कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो पोस्ट की है। इस तस्वीर में वह बिल्कुल अलग लुक में नजर आ रहे हैं. ब्लैक कलर की जैकेट पहने वह काफी हैंडसम लग रहे हैं। साथ ही उन्होंने बेहद गंभीर चेहरा बनाया है. कार्तिक ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “आ रहा है कुछ अलग, कुछ अंदाजा लगा सकते हैं।” उनकी इस फोटो पर छह लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. साथ ही फैंस कयास लगा रहे हैं कि उनकी कुछ फिल्में आने वाली हैं.

इसके साथ ही कार्तिक ने एक टीजर वीडियो भी शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए बताया कि 20 जून को उनका बड़ा धमाका होने वाला है. जिसके बारे में जानकर उनके फैंस खुश हो जाएंगे. रविवार को दोपहर 12 बजे कार्तिक इस वीडियो के बारे में जानकारी साझा करेंगे. उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उनके इस वीडियो पर 38 लाख व्यूज आ चुके हैं. भूमि पेडनेकर, दर्शन कुमार से लेकर डब्बू रतनानी समेत सितारों ने भी उनके इस वीडियो पर अपना एक्साइटमेंट जाहिर किया है. हालांकि रविवार को ये साफ हो जाएगा कि कार्तिक क्या धमाका करने वाला है.

यह भी पढ़ें: करीना कपूर खान ने घर पर रखी पार्टी, ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पहुंची मलाइका अरोड़ा

आपको बता दें कि कुछ समय पहले कार्तिक आर्यन ‘दोस्ताना 2’ से आउट हुए थे। खबर है कि करण जौहर और उनके बीच कुछ अनबन चल रही है। जिससे उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया गया। हालांकि, इससे एक बार फिर सोशल मीडिया पर भाई-भतीजावाद पर बहस छिड़ गई और लोगों ने करण जौहर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। ‘दोस्ताना 2’ के बाद कार्तिक को आनंद एल राय की फिल्म से भी हटा दिया गया था। जिसके बाद आनंद एल राय ने सफाई दी कि ये खबरें फेक हैं। उन्होंने किसी फिल्म के लिए किसी अभिनेता को कास्ट भी नहीं किया।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here