दोपहर 3 बजे आलिया भट्ट को छोड़कर जब ड्राइवर और बॉडीगार्ड गायब हुए तो हुआ कुछ ऐसा

जब रात 3 बजे आलिया भट्ट को छोड़ गायब हो गए थे ड्राइवर और बॉडीगार्ड, फिर हुआ था कुछ ऐसा

नई दिल्ली: यह तो सभी जानते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में लेट नाइट पार्टियां होती हैं। ऐसे में अक्सर बी टाउन के सितारे रात में पार्टी के लिए निकल जाते हैं. इस दौरान आलिया भट्ट के साथ कुछ ऐसा हुआ कि सभी हैरान रह गए। आइए आपको बताते हैं क्या था पूरा मामला.

देर रात पार्टी में पहुंचीं आलिया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बार आलिया भट्ट अपने ड्राइवर और बॉडीगार्ड के साथ देर रात सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के घर पार्टी में पहुंचीं. आलिया जब अंदर जाने लगी तो उन्होंने अपने बॉडीगार्ड और ड्राइवर को बाहर इंतजार करने को कहा। इतना कहकर आलिया अंदर चली गई। लेकिन जब आलिया घर जाने के लिए निकली तो दोनों वहां से गायब थे। उनके पास न तो ड्राइवर था और न ही बॉडीगार्ड।

चालक और अंगरक्षक थे लापता

आलिया ने दोनों को बुलाया तो ड्राइवर वापस आ गया और बॉडीगार्ड का कोई पता नहीं चला। हद तो तब हो गई जब आलिया के बॉडीगार्ड ने उनका फोन तक नहीं उठाया। इसके बाद आलिया बिना बॉडीगार्ड के घर के लिए निकलने लगी। लेकिन कुछ देर बाद वह आकर आलिया के पास बैठ गया और जब उसने आलिया से बात करने की कोशिश की तो आलिया को पता चला कि वह उससे शराब पी रहा है।

यह भी पढ़ें: जब सलमान खान ने जलाई अपने पिता की पूरी सैलरी, सलीम खान ने सिखाया ऐसा सबक

आलिया चुपचाप बिना कुछ बताए घर लौट आई और अपनी मां को पूरी घटना बताई तो उसकी मां ने बॉडीगार्ड को फटकार लगाई और नौकरी से निकाल दिया.

तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही एसएस राजामौली की फिल्म से तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं जिसमें वह अभिनेता राम चरण के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। इसके अलावा वह संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में भी नजर आएंगी। आलिया ने हाल ही में अपनी नई फिल्म ‘जी ले जरा’ की घोषणा की, जिसमें प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ भी होंगी। साथ ही आलिया ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 9 से 6 की नौकरी करना चाहती थीं काजोल, जानिए कैसे चमकी उनकी किस्मत और बनी बॉलीवुड स्टार

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here